पहली नजर में हो गया था जया बच्चन को प्यार, जानिए बिग बी और जया बच्चन की फिल्मी लव स्टोरी

 

अमिताभ बच्चन एवं जया बच्चन की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। जया बच्चन एवं अमिताभ बच्चन की शादी से इन दोनों का जीवन हमेशा के लिए बदल गया। इनकी लव स्टोरी में एक तरफा प्यार का जुनून भी है और एक दूसरे को कभी अकेला न छोड़ने का जज्बा भी। यदि आप यह जानना चाहते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में तो आइए जानते हैं आखिर कैसे दोनों के बीच हुआ प्यार और फिर शादी।

जानिए, जया और अमिताभ की लव स्टोरी का 'लंदन' ट्विस्ट, हुआ कुछ ऐसा कि कहना  पड़ा- 'हां हमें मोहब्बत है' | When Amitabh Bachchan Jaya Bhaduri London  holiday inadvertently turned into ...

बॉलीवुड की दुनिया में भले ही मुद्दा कोई भी हो, हमारे महानायक अमिताभ बच्चन का जिक्र जरूर किया जाता है। अमिताभ बच्चन जी ने अपनी मेहनत और लगन से एक ऐसे मुकाम को हासिल कर लिया है, जिससे चारों तरफ उन्हीं के बारे में चर्चा की जाती है।

Amitabh Bachchan संग पहली नजर में हो गया था जया बच्चन को प्यार, फिल्मी है लव  स्टोरी | BandBoxNews

बात करें अमिताभ बच्चन की धर्मपत्नी जया बच्चन की तो उनकी पत्नी ने खुशी में साथ देने के साथ साथ उन्होंने दुखी के वक्त में भी कभी उनका साथ नहीं छोड़ा।

जानिए, जया और अमिताभ की लव स्टोरी का 'लंदन' ट्विस्ट, हुआ कुछ ऐसा कि कहना  पड़ा- 'हां हमें मोहब्बत है' | When Amitabh Bachchan Jaya Bhaduri London  holiday inadvertently turned into ...

बात करें इनकी लव स्टोरी की तो जया बच्चन ने बताया है कि अमिताभ बच्चन से उनकी पहली मुलाकात पुणे में एक फिल्म इंस्टिट्यूट में हुई थी। जब पहली बार पुणे में वह अमिताभ बच्चन से मिली तो पहली नजर में ही उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार हो गया था।

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan Love Story - Hindi Filmibeat

आगे जया बताती है कि अमिताभ बच्चन पहले बहुत ज्यादा पतले थे बहुत ज्यादा पतले होने की वजह से उन्हें सभी लोगों से ताने सुनने पड़ते थे। कॉलेज में अमिताभ बच्चन को सभी लोग छड़ी के नाम से बुलाते थे , जिसकी वजह से जया बच्चन काफी नाराज हो जाती थी।

जब जया की संजीदगी पर फ़िदा हुए थे अमिताभ | NewsTrack Hindi 1

इंटरव्यू के दौरान आगे जया बच्चन कहती है कि अमिताभ बच्चन से इतना प्यार करती थी कि अमिताभ बच्चन के लिए वह अपनी सहेलियों से भी लड़ जाती थी और आज भी वह अमिताभ बच्चन से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। फिर इसके बाद कई दिनों तक बातचीत के बाद इन दोनों की शादी हुई और आज भी उनका प्यार अटल है।

Leave a Comment