पद्मिनी कोल्हापुरे ने किया पति को लेकर बड़ा खुलासा,बोलीं,” शादी करके मैंने लिया बदला ,अब वो बदला ले रहे हैं।”

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक पद्मिनी कोल्हापुरे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तब कदम रखा था जब वह केवल 7 वर्ष की थी। पद्मिनी कोल्हापुरी ने कई सारी यादगार फिल्मों में काम किया है और लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

Yesteryear stars Padmini Kolhapure and Poonam Dhillon grace the sets of  'The Kapil Sharma Show', promo out

आपको बता दें कि इन दिनों पद्मिनी कोल्हापुरी का एक पुराना वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो उस समय का है जिस समय पद्मिनी कोल्हापुरी “द कपिल शर्मा शो” में आई थी। बता दें कि इस वीडियो में कपिल शर्मा पद्मिनी कोल्हापुरी से उनके कैरियर से संबंधित सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

साली को देखते ही शक्ति कपूर ने सुनाई ऐसी शायरी, कपिल के सामने बोलीं- 'ऐसे  ही बहन को फंसाया' - Entertainment News: Amar Ujala

अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने अपने फिल्मी सफर से जुड़े कई सारे किस्से इस दौरान साझा किए थे। इसी बीच कपिल शर्मा ने उनसे पूछा है कि,” खबर आई थी कि टूटू शर्मा ने आपको पेमेंट नहीं दी थी इसलिए आपने उसने ही शादी कर ली थी।”

Shakti Kapoor

बता दें कि इस सवाल का पद्मिनी कोल्हापुरी ने बहुत ही अनोखा जवाब दिया है। उन्होंने अपने पति को लेकर के इस शो में कहा कि अपने पति से शादी करके पहले उन्होंने अपने पति से बदला लिया लेकिन अब शादी करने के बाद उनके पति उनसे बदला ले रहे हैं।

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कपिल के शो में किया खुलासा, कहा- शादी  करके मैंने लिया बदला

पद्मिनी कोल्हापुरी का जवाब सुनकर के शो पर मौजूद सभी दर्शक, कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह हंसने लगते हैं।

The Kapil Sharma Show (TKSS) Today's Episode 11th October: Poonam Dhillon  and Padmini Kolhapure Will Join The Stage

आपको बता दें कि इस वीडियो में कपिल शर्मा पद्मिनी कोल्हापुरी से यह सवाल पूछते हुए नजर आते हैं कि,”आपके बारे में खबरें सुनने में आई थी और हमने यह सोच रखा था कि जब भी आप हमारे शो पर आएंगे तो हम आपसे यह सवाल जरूर पूछेंगे । ,”एक फिल्म थी जिसका कि नाम था “ऐसा प्यार कहां” जिसके निर्माता टीटू शर्मा थे खबर यह है कि उन्होंने आपकी पेमेंट नहीं दे थी तो गुस्से में आपने उनसे ही शादी कर ली थी।”

Padmini Kolhapure and Poonam Dhillon grace the sets of The Kapil Sharma Show

 

कपिल शर्मा द्वारा पूछे गए इस सवाल का जवाब पद्मिनी कोल्हापुरी ने बहुत अनोखे अंदाज से दिया उन्होंने कहा कि ,”यह खबर बिल्कुल सही है यह आपने जहां से भी सुना है लेकिन यह हकीकत है कोई अफवाह नहीं। जब उन्होंने मेरी पेमेंट नहीं दी थी तो मैंने सोचा था चलो उनसे शादी कर लेती हूं ।”

Yesteryear stars Padmini Kolhapure and Poonam Dhillon grace the sets of  'The Kapil Sharma Show', promo out

इसी बीच अर्चना पूरन सिंह पद्मिनी कोल्हापुरी को कहती हैं कि,” हां आपने शादी करके बदला लिया” और पद्मिनी इसका जवाब हंसते हुए देती हैं कि ,”हां बिल्कुल मैंने शादी करके बदला ही लिया था लेकिन अब वह मुझसे बदला ले रहे हैं “। आपको बता दें कि शो के दौरान पद्मिनी कोल्हापुरी ने यह अभी बताया था कि उन्हें गायकी का काफी शौक था लेकिन उनकी दादी यह चाहती थी कि वह एक अभिनेत्री बने।

Indian Idol 12: Rishi Kapoor, Actress narrated the story to save Padmini  Kolhapure from burning in the fire - BrotherAdvice

अपने एक इंटरव्यू के दौरान पद्मिनी कोल्हापुरी नहीं अभी बताया था कि जब वह केवल 17 अट्ठारह साल की थी तब उन्होंने एक मां की किरदार को निभाया था। हालांकि पद्मिनी ने यह भी कहा था कि उस समय तक उन्हें यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मदरहुड क्या होता है ।लेकिन फिर भी इन्होंने उस भूमिका को बखूबी निभाया था पद्मिनी कोल्हापुरी अपने समय की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी है।

Leave a Comment