पति रोज भिखारी को दे देता था टिफिन, हकीकत पता लगने पर पत्नी ने की भिखारी से शादी

 

दोस्तों आज तक अपने देश में घटने वाली तमाम अजीबोगरीब घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं,जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दुनिया में हर इंसान अलग है और उसी तरह सभी की पसंद नापसंद भी अलग -अलग है।

घर का टिफिन पति रोज दे देता था भिखारी को, सच्चाई पता चली तो पत्नी ने भिखारी  से कर ली शादी | PEHCHAN FARIDABAD NEWS - पहचान फरीदाबाद न्यूज़

ऐसे ही कुछ लोग खाने को लेकर भी बहुत शौकीन होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो लगातर अपनी पत्नी के हाथों की बनाई गई एक ही सब्जी को खा खा कर बोर हो चुका था। बता दें कि यह व्यक्ति ने अपनी पत्नी द्वारा दिया गया टिफिन रोजाना भिखारी को खिला दिया करता था। लेकिन जब इस बात की जानकारी इन व्यक्ति की पत्नी को हुई,उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने उम्मीद ही नही की थी।

घर का टिफिन पति रोज दे देता था भिखारी को, सच्चाई पता चली तो पत्नी ने भिखारी  से कर ली शादी | PEHCHAN FARIDABAD NEWS - पहचान फरीदाबाद न्यूज़

बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश की है। उत्तर प्रदेश की निवासी श्रावस्ती अपने पति आशीष के साथ रहती थी। श्रावस्ती अपने पति के लिए रोजाना ही लौकी की सब्जी बनाती थी और उसे टिफिन में देती थी। लगातार 20 दिन तक टिफिन में लौकी की सब्जी कगाने के बाद भी आशीष जब अपनी पत्नी से कोई भी शिकायत नही जताई तब उसकी पत्नी को उसपर शक होने लगा।

पति हर रोज भिखारी को दे देता था अपना टिफिन, जब पत्नी को पता चला तो किया कुछ  ऐसा, जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन – JanMan tv

श्रावस्ती को यह समझ आने लगा था कि कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ है। इसके बाद श्रावस्ती ने अपने पति का पीछा किया,और यह पता लगाने का प्रयास किया कि आखिर उसका पति टिफिन को लेकर कोई शिकायत क्यों नही करता है। पीछा करने बाद श्रावस्ती को यह मालूम हुआ कि उसका पति रोज अपना टिफिन एक भिखारी को खिला देता था।

पति रोज भिखारी को दे देता था घर का टिफिन, सच्चाई पता चली तो

जब श्रावस्ती ने यह नजारा देखा तो गुस्से में अपने पति आशीष से बात करने के लिए सामने आ गई। इससे पहले की वह आशीष से कुछ बोलती बात करती,उस भखारी ने दो चार बढ़िया बढ़िया शायरी श्रावस्ती के लिए पढ़ दी।

घर का टिफिन पति रोज दे देता था भिखारी को, सच्चाई पता चली तो तलाक देकर पत्नी  ने कर ली भिखारी से शादी

श्रावस्ती को ऐसा लगा मानो उसे उसके छुटपन की मोहब्बत मिल गई हो। इसके कुछ समय बाद ही श्रावस्ती ने अपने पति आशीष को तलाक दे दिया और मंदिर में जाकर इसी भिखारी से शादी कर ली।

Leave a Comment