पति रणवीर सिंह के साथ हॉस्पिटल पहुँची दीपिका पादुकोण,गुड़ न्यूज का है फैन्स को इंतजार

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एवं अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। रणबीर और दीपिका ने साल 2018 में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी ।शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया था।

deepika padukone stitched up ranveer singh pants: Deepika Padukone and Ranveer  Singh news: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलिवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल में  से एक हैं। ये दोनों ...

बता दे कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीर एवं वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर लवेबल कपल दीपिका और रणवीर जहां भी जाते हैं सुर्खियों में छा जाते हैं ।

ranveer singh and deepika padukone spotted at hinduja hospital fans are  waiting for good news | रणवीर सिंह संग हॉस्पिटल पहुंची दीपिका पादुकोण, फैंस  कर रहे हैं गुड न्यूज का इंतजार |

बता दें कि बीते शनिवार को पति पत्नी की यह मशहूर जोड़ी मुंबई स्थित हिंदूजा हॉस्पिटल पहुंची थी। जी हां दोस्तों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में देखा गया ।इसके बाद फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि जल्दी ही दीपिका एवं रणवीर की यह जोड़ी कोई खुशखबरी सुना सकती है ।

दीपिका पादुकोण को अस्पताल लेकर पहुंचे पति रणवीर सिंह, लोग देने लगे GOOD NEWS  की बधाई - Hindi News

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी कार से हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस दौरान की इनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं और तेजी से वायरल हो रहे हैं । कुछ फैन्स अपने चहेते रणवीर और दीपिका दोनों के ही लिए सलामती की कामना कर रहे हैं, दुआएं कर रहे हैं । वहीं कुछ लोग यह भी अनुमान लगा रहे हैं कि शायद दीपिका पादुकोण मां बनने वाली है और जल्दी ही इस दुनिया में नए मेहमान को लाने वाली हैं।

पति रणवीर सिंह के साथ अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण, गुड न्यूज पर लोगों ने  की पूछताछ पति रणवीर सिंह के साथ अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण ...

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता रणवीर सिंह जल्दी ही रिलीज होने वाली फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं । इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी ।

Leave a Comment