नीरज चोपड़ा को आया फिल्मों में काम करने का ऑफर, अपनी बेहतरीन पर्सनाल्टी एवं लुक के कारण बन सकते हैं मिल सकता है फिल्मों में काम

टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतकर के इतिहास रचने वाली नीरज चोपड़ा इन दिनों सुर्खियां बने हुए हैं। बता दें कि नीरज चोपड़ा की भारत के नये स्टार की छवि बन चुके हैं। नीरज चोपड़ा दिखने में बेहद स्टाइलिश है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। अक्सर ये अपने टि्वटर इंस्टाग्राम पर अपनी खास अंदाज में तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

Neeraj Chopra in action, Tokyo 2020 Olympics Live Update

नीरज चोपड़ा की बड़ी उपलब्धि के बाद पूरे देश की नजर इन पर है और लोग इनके बारे में काफी सारी बातें कर रहे हैं। इस दौरान कई लोगों का यह भी मानना है कि यदि नीरज चोपड़ा के ऊपर कोई भी फिल्म बनती है तो वह खुद इतने स्मार्ट एवं हैंडसम है कि यह अपने ऊपर बनने वाली फिल्म में खुद ही बतौर मुख्य अभिनेता अभिनय कर सकते हैं । केवल इतना ही नहीं बता दे कि कुछ मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा है कि यदि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के ऊपर कोई फिल्म बने तो उसमें अक्षय कुमार का नीरज चोपड़ा से ही करवाना सही रहेगा ।

Tokyo 2020: Neeraj Chopra wins historic athletics gold, India records  best-ever Olympic medal tally of 7 - Sports News

बता दे कि नीरज चोपड़ा ने यहां तक आने के लिए काफी संघर्ष किया है ।11 साल के उम्र में धीरज का वजन 90 किलो था और इसी कारण जबरदस्ती इन्हें उनके घरवाले दौड़ ने के लिए भेजा करते थे ।वहीं से इन्होंने कुछ लोगों को यह भाला थ्रो करते हुए देखा था और मन बना लिया था कि यह अपना कैरियर इसी क्षेत्र में बनाएंगे और इसके बाद नीरज ने अपना पूरा जीवन इसी खेल को समर्पित कर दिया और आज पूरी दुनिया में इनका नाम हो चुका है ।

Neeraj Chopra Brings Home Gold From Tokyo: All You Need to Know

बता दें कि पिछले कुछ सालों में नीरज चोपड़ा ने अपने प्रदर्शन में जबरदस्त सुधार किया है। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम करके नीरज चोपड़ा ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है ।

Neeraj Chopra: A full-time gold medallist and part-time fashionista – In  pics | News | Zee News

बता दें कि इससे पहले भारत में सन 1900 में एथलीट में पदक जीता था और अब 121 साल बाद नीरज चोपड़ा ने दूसरी बार यह स्वर्ण पदक हासिल किया है। नीरज अपने लुक के कारण कई बड़े सेलिब्रिटी एवं अभिनेताओं को टक्कर देते हैं।

Can Neeraj Chopra fulfil Milkha Singh's last wish?

बता दे कि नीरज ने अभी तक कई टूर्नामेंट जीते हैं इन्होंने छह स्वर्ण सहित कुल 7 पदक हासिल किए हैं। विश्व चैंपियनशिप की बात छोड़ दें जिन्होंने बाकी सभी प्रमुख परमानेंट में स्वर्ण पदक जीता है ।

NEERAJ CHOPRA ENTERS DIAMOND LEAGUE FOR THE FIRST TIME! | JAVELIN THROW  MAGAZINE ONLINE

साल 2016 में जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में 86.48 मीटर का थ्रो फेंक करके अंडर 20 में विश्व रिकॉर्ड बनाया था। यह ऐतिहासिक स्वर्ण पदक प्राप्त करने के बाद इन्हें प्रसिद्धि मिली थी।

Leave a Comment