नीता अम्बानी की बहन ममता दलाल ऐसे चलाती हैं अपना घर,चकाचौंध से रखती हैं खुद को दूर

 

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के परिवार को किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है। भारत से लेकर के विदेशों में भी अंबानी परिवार को हर व्यक्ति जानता एवं पहचानता है। अंबानी परिवार भारत का सबसे अमीर परिवार एवं सबसे बड़े उद्योगपति परिवारों में गिना जाता है।

Mukesh Ambani Sister In Law Mamta Dalal So Beautiful - अरबों के मालिक मुकेश  अंबानी की 'साली' करती है मामूली काम, जानें उनके बारे में बहुत कुछ | Patrika  News

बात करें मुकेश अंबानी की एवं उनके परिवार की तो उनके परिवार के सदस्य अक्सर अपनी जीवन शैली को लेकर के चर्चा का विषय बने रहते हैं। देश की सबसे अधिक अमीर परिवार होने के कारण मीडिया की दृष्टि हमेशा ही इनके घर के सदस्यों पर बनी रहती है। और यह हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं।

खूबसूरती के मामले में नीता अम्बानी को भी मात देती है उनकी बहन ,जानिए उनकी  मां और बहन के बारे में ये बातें -

आपको बता दें कि अभी हाल में ही मुकेश अंबानी के घर एक सगाई का समारोह संपन्न हुआ है। इस इंगेजमेंट फंक्शन के चर्चे हर जगह तेजी से हो रहे हैं । इस समारोह में अम्बानी परिवार के सदस्यों के अतिरिक्त अन्य मेहमान भी उपस्थित रहे। बता दें कि इस समारोह में नीता अंबानी की बहन ममता दलाल भी मौजूद रहीं जिन पर हर किसी का ध्यान अटकता रहा।

खूबसूरती में बहन को भी मात देती हैं मुकेश अंबानी की साली, सचिन से लेकर  शाहरुख़ की बेटी तक की रह चुकी हैं टीचर | neeta ambani sister mamta dalal is  more

ममता दलाल पूरे समारोह में आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर भी आजकल नीता अंबानी की बहन ममता दलाल के बारे में चर्चा हो रही है । और इनका नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

Nita Ambani Sister Mamta Dalal And Mother Purnima Dalal Interesting Facts

नीता अंबानी की बहन ममता दलाल एवं उनकी माँ पूर्णिया दलाल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि यह सारी तस्वीरें मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी के समारोह की हैं। एक तरफ जहाँ नीता अंबानी अपनी ठाट बाट एवं रॉयल अंदाज के लिए अनोखी स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं वहीं उन की बहन ममता दलाल काफी साधारण एवं सामान्य तरह से अपनी जिंदगी जीते हैं ।

नीता अंबानी की बहन ममता दलाल के आगे सिर झुकाते हैं बड़े-बड़े फ़िल्मी  सितारे, जानिए क्या है कारण

आपको यह जानकर के हैरानी होगी कि ममता दलाल धीरूभाई अंबानी स्कूल में एक टीचर हैं। इस स्कूल को नीता अंबानी संभालती हैं।बॉलीवुड के अधिकतर स्टार के बच्चे इसी स्कूल में पढ़ते हैं । बता दें कि आकाश अंबानी की शादी में ममता दलाल लाल रंग की साड़ी पहने नजर आई इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थी। वही बात नीता अंबानी की माँ पूर्णिमा दलाल की करें तो वह इस दौरान क्रीम रंग की साड़ी में काफी साधारण मेकअप के साथ नजर आईं। पूर्णिमा दलाल को देख करके यह साफ पता लगता है कि उनकी दोनों बेटियां ममता दलाल एवं नीता अंबानी को इतनी अधिक खूबसूरती उनकी माँ पूर्णिमा दलाल से ही मिली है ।

खूबसूरती में बहन को भी मात देती हैं मुकेश अंबानी की साली, सचिन से लेकर  शाहरुख़ की बेटी तक की रह चुकी हैं टीचर | neeta ambani sister mamta dalal is  more

नीता अंबानी की बहन ममता दलाल भी बहुत ही सामान्य एवं सादगी भरा जीवन जीना पसंद करती हैं । ममता दलाल उस स्कूल में टीचर है जहां पर फिल्म सितारों के बच्चे पढ़ते हैं। यही कारण है कि उनकी जान पहचान भी काफी बड़े स्टार्स के साथ हैं । लेकिन इसके बावजूद व चकाचौंध एवं लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। वह साधारण तरीके से अपना जीवन बिता रही हैं और इसी में बहुत खुश भी हैं।

Leave a Comment