नदिया के पार” की गुंजा रातों रात बन गई सुपरस्टार

दोस्तों बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में बनी हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिल में अपना एक अलग स्थान बना लिया है। ऐसे ही फिल्मों में से एक है 36 साल पहले बनी फिल्म “नदिया के पार” । साल 1982 में यह फ़िल्म जब पर्दे पर रिलीज हुई थी, तब हर दिल पर इसने अपनी अमिट छाप छोड़ी थी।

नदिया के पार

इस फ़िल्म ने एक अलग ही इतिहास रच दिया था। और इस फ़िल्म के गाने एवं किरदारों और कलाकारों को लोग आज भी भूल नही पाए हैं।

जानें, कहां और क्या कर रही हैं नदिया के पार की गुंजा

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में गुंजा का किरदार अभिनेत्री साधना सिंह ने निभाया था। और अपने अभिनय से यह लोगों के दिलों तक उतर गईं थी। लोगो इस हद तक इनको पसंद करने लगे थे कि बेटी पैदा होने पर लोग अपनी बच्ची का नाम गुंजा रखने लगे थे।

जानें, कहां और क्या कर रही हैं नदिया के पार की गुंजा

बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर के एक छोटे से गाँव मे हुई थी। और यहां के लोगों को अभिनेत्री साधना सिंह से काफी लगाव हो गया था। जब शूटिंग खत्म होने पर यह वापस जाने लगीं तो वहां के रहने वाले लोग रोने लगे थे।

सुपर 30 से साधना सिंह की हुई बॉलीवुड में हुई दमदार वापसी, गुमनाम हो गई थी  नदिया के पार की 'गुंजा' | सुपर 30 से साधना सिंह की हुई बॉलीवुड में हुई

आपको बता दें कि अभिनेत्री साधना सिंह काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन अब यह तारीक भट्ट की फ़िल्म ” जिंदगी तुमसे – After A Haitus से बड़े पर्दे पर दुबारा वापसी कर रही हैं।

Nadiya Ke Paar' actress Sadhana Singh aka Gunja Still Have glamorous Look,  See Photos - Jansatta

आपको बता दें अभिनेत्री साधना सिंह की अभिनेत्री बनने की कोई इच्छा नही थी। यह एक फ़िल्म की शूटिंग देखने ले लिए गई थी और उसी दौरान सूरज बड़जात्या ने इन्हें देखा और अपने फ़िल्म की हेरोइन सेलेक्ट कीजिये। बता दें कि साधना एक बहुत अच्छा गायिका भी हैं। और कई फिल्मों के लिए गायन कर चुकी हैं।

Leave a Comment