धोनी के जन्मदिन पर गौतम गंभीर हुए बुरी तरह ट्रोल

 

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल अपना 40वां जन्मदिन मनाया लेकिन उनके जन्मदिन के मौके पर ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर अपनी फेसबुक फोटो की वजह से लोगों की नजर में आ गए और काफी ट्रॉल भी हुए।

MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर गौतम गंभीर बुरी तरह ट्रोल,  ये फोटो बनी वजह - First Eye News

महेंद्र सिंह धोनी के 40 वें जन्मदिन पर दुनिया भर से उनके फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हालांकि इस मौके पर गौतम गंभीर को उनके फोटो की वजह से ट्रोल भी किया गया। गंभीर को ट्रोल करने की वजह यह थी कि उन्होंने धोनी के जन्मदिन के अवसर पर अपनी फेसबुक की कवर फोटो बदल दी जिसकी वजह से फैंस का ध्यान उनकी ओर चला गया। दरअसल उन्होंने वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल की एक तस्वीर लगाई जिसमें बाएं हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर अपना बल्ला दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

MS धोनी के बर्थडे पर गौतम गंभीर की तस्वीर पर बवाल, बुरी तरह ट्रोल

2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में गौतम गंभीर ने 97 रन बनाकर अपनी पारी खेली थी। फैंस ने गौतम को इसी फोटो की वजह से ट्रोल किया क्योंकि फैंस को लग रहा था कि गंभीर यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि धोनी के अलावा भी वर्ल्ड कप में जीत दिलाने का उनका भी योगदान रहा था। कई लोगों ने उन्हें बुरी तरीके से ट्रोल किया। किसी ने उस फोटो को शर्मनाक कहते हुए कहा कि धोनी के शांत रहने की खासियत और रिटायरमेंट के बाद किसी भी इंसान पर ध्यान ना देना उनके खिलाफ लोगों के लिए एक हथियार बन गया है।

Gautam Gambhir से नहीं थी ये उम्मीद! जन्मदिन पर भी कसा MS Dhoni के ऊपर तंज,  फैंस ने लगाई क्लास | Itihaas Hamari Nazar Se

यह सब जानते हैं कि गौतम गंभीर और धोनी के बीच कोई अच्छा रिश्ता नहीं है और गंभीर कई बार यह कह चुके हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप 2011 जीतने में ना केवल धोनी बल्कि जहीर, युवराज, गंभीर सहित पूरी टीम का योगदान रहा है। गौतम गंभीर कई बार कह चुके हैं कि धोनी को अच्छी टीम मिली थी जिसकी वजह से उनकी कप्तानी आसान हो गई| गंभीर के मुताबिक सौरव गांगुली की वजह से टीम इंडिया बनी थी।

Leave a Comment