धर्मेंद्र की दूसरी शादी की खबर सुनकर यह हुआ था धर्मेंद्र के घरवालों का हाल

 

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार में से एक मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी की जोड़ी सबसे टॉप जोड़ियों में एक मानी जाती है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्रेम कहानी के बारे में अक्सर बातें होती रहती हैं। जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी तो वह पहले से शादीशुदा थे। केवल शादीशुदा नहीं धर्मेंद्र चार बच्चों के पिता भी थे।

Dharmendra and Hema Malini's iconic love story will win your hearts, Check  it out

इनकी शादी केवल 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हो गई थी ।इसके बाद जब धर्मेंद्र फ़िल्म जगत में आये तो इन्हें हेमा मालिनी पसंद आई थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। फिर दोनों ने शादी कर ली।

Hema Malini says she did not get to spend enough time with Dharmendra after  marriage but never complained | Bollywood - Hindustan Times

जब धर्मेंद्र हेमा को शादी करके ले गए थे,तब उनके घर में काफी बवाल हुआ था। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का कहना है कि जब उन्हें इस घटना के बारे में पता चला तो यह उनके और उनके दोनों चारों बच्चों के लिए किसी सदमे की तरह था।

Bollywood Love Affair: When Prakash Kaur Said On Dharmendra Second  Marriage, If I Was On Hema Malini Place I Have Not Done This | जब Dharmendra  की दूसरी शादी पर बोली थीं

बता दे कि जब सनी देओल धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बारे में सुना था तो वह इतने गुस्से में आ गए थे कि अपनी सौतेली मां हेमा पर हार उठाने वाले थे। लेकिन ऐसा केवल मीडिया में फैली खबरों में ही सुनने को मिलता है। जबकि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर बताती हैं यह बातें निराधार हैं। उनके बच्चों ने ऐसा कुछ भी नहीं किया था और ना ही कभी कर सकते हैं।

Dharmendra's First Wife, Prakash Kaur Still Defends Him For Re-Marrying Hema  Malini

बता दें कि दूसरी शादी के बाद से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अलग घर में रहते हैं। वह प्रकाश कौर एवं उनके बच्चों के साथ नहीं रहते हैं। हेमा मालिनी और प्रकाश को एक दूसरे से कभी भी नहीं मिलती हैं।

Bollywood Love Affair: When Prakash Kaur Said On Dharmendra Second  Marriage, If I Was On Hema Malini Place I Have Not Done This | जब Dharmendra  की दूसरी शादी पर बोली थीं

हालांकि हेमा और प्रकाश कौर के बीच का तनाव और धर्मेंद्र की दूसरी शादी का असर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी की शादी में देखने को मिला था। शादी में उनका पूरा परिवार एकजुट नहीं हुआ था। दोस्तों आपको बता दें की भले ही सभी के सामने प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को सपोर्ट किया था लेकिन उन्हें कहीं ना कहीं अंदर से इस बात से काफी दुख पहुंचा था।

Sunny Deol Had Gone After Hema Malini For Marrying Dharmendra? Prakash Kaur  Opened About It

प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र का साथ देते हुए कहा था कि धर्मेंद्र की जगह कोई भी और व्यक्ति होता तो वह हेमा को ही चुनता। प्रकाश ने यह भी कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री का हर दूसरा हीरो शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी कर रहा है। ऐसे में यदि धर्मेंद्र ने भी दूसरी शादी कर ली तो इसमें क्या गलत किया है।

Dharmendra First Wife prakash-kaur-celebrates-new-year-with-husband-And-Sons  - वाह: सालों बाद फैमिली के साथ यूं दिखीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, लाइम लाइट  से रहती हैं दूर 1

इसके अलावा प्रकाश कौर ने यह भी कहा था कि यदि वह हेमा की जगह होती तो ऐसा कभी भी नहीं करती। इस बात से प्रकाश कौर का साफ इशारारा था कि वह हेमा मालिनी की जगह होती तो कभी भी किसी शादीशुदा व्यक्ति की जिंदगी में इस तरह से नही घुसती ।

Leave a Comment