दूल्हे ने जैसा ही बोला कबूल है, नाचने लगी दुल्हन,सरेआम कर दी ये हरकत,लोग रह गए हैरान

अपनी शादी को लेकर के कुछ लोग बहुत अधिक उत्सुक होते हैं। ऐसे में कई बार लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं जो कि काफी हैरान कर देने वाली होती है। और अपनी उत्सुकता में इन्हें यह भी नहीं समझ आता है कि एक कहां पर है और किस जगह पर यह हरकत कर रहे हैं।

Nikah Ceremony: Understanding an Indian Muslim Wedding - WeddingWire

अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए ऐसे में उस समय उस व्यक्ति को जो तरीका सही लगता है वह उसे इस्तेमाल में ले लेता है। शादी को लेकर के कई तरह के रस्मो रिवाज में के बंधन रहते हैं। और ऐसे में लोग अपनी खुशी उस तरह से नहीं जाहिर नही कर पाता है असल में इस तरीके से वो करना चाहते होता है।

एक मुस्लिम शादी की खुशी 'अश्लील' बना दी गई! - Kerala mosque boycott family  for women posing for pictures and music in reception

आज हम आपको एक ऐसे ही खबर बताने वाले हैं ।जहां एक महिला ने अपनी शादी की खुशी खुले तरीके से जाहिर की। यह दुल्हन अपनी शादी में इतनी खुश थी कि वह अपनी खुशी संभाल नहीं पाई और शादी में उछलने लगी। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक दुल्हन शादी में अपनी उत्सुकता और खुशी जाहिर करती हुई दिखाई दे रही थी।

दूल्हे के कबूल है बोलते ही खुशी से उछलकर नाचने लगी दुल्हन, सरेआम की ऐसी हरकत,  लोग हुए हैरान, देखें वीडियो - RNI News | DailyHunt

इस दुल्हन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी करना इसके लिए कितना सुखद रहा होगा । यह दुल्हन जैसे ही शादी के बंधन में बंधती है इसकी खुशी की कोई सीमा नहीं रह जाती है। बता दे कि जब शादी करवाने वाले मौलवी दूल्हे से पूछते है कबूल है या नहीं। जब यह दूल्हे से कबूल है के बारे में पूछते हैं तो दुल्हन बेहद खुशी से देख रही होती है। जैसे ही दूल्हा कुबूल है यह कहता है वैसे ही यह दुल्हन बहुत ज्यादा खुश हो जाती है। अपनी खुशी को जताने के लिए यह दुल्हन सभी के सामने यूं ही उछलना शुरु कर देती है। और खुशी में इतनी उतावली हो जाती है कि अपने दूल्हे को जाकर किस कर लेती है । इस किस्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। और लोग इसे देख करके खूब हंस भी रहे हैं।

दूल्हे के कबूल है बोलते ही खुशी से उछलकर नाचने लगी दुल्हन, सरेआम की ऐसी हरकत,  लोग हुए हैरान, देखें वीडियो - RNI News | DailyHunt

दोस्तों यह तो निश्चित है कि आपने इस तरह के दुल्हन नहीं देखी होगी। इस दुल्हन की हरकत देख कर के शादी में उपस्थित लोग हंसना शुरू कर देते हैं। उसके बाद दुल्हन को खुद भी अपने हरकत पर हंसी आ जाती है। शादी के लिए इतनी खुशी शायद ही किसी को हुई होगी। खुशी में इस दुल्हन ने सभी के सामने ही अपने पति को किस कर लिया।

Leave a Comment