दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए थे सीआईडी के दया,आज कर रहे हैं यह काम..

 

सीआईडी एक बहुत ही लोकप्रिय शो रहा है और आप तो जानते ही होंगे कि इस शो में दया के किरदार को काफी पसंद किया गया है। इस शो में लोगों को वह सीन सबसे ज्यादा अच्छा लगता है जब सीआईडी के ऑफिसर दया दरवाजा तोड़ते हुए नजर आते थे।

कभी दरवाजे तोड़ने के लिए मशहूर हुए थे CID के दया, जानिए आज क्या कर रहे हैं?  - TV Actor Dayanand Shetty of CID Birthday Unknown Interesting Facts tmov -  AajTak

गौरतलब है कि सीआईडी के शो में दया का किरदार निभाने वाले यानी कि बॉलीवुड के बहुत ही बड़े एक्टर दयानंद शेट्टी ने 11 दिसंबर शुक्रवार 2020 को अपना जन्मदिन मनाया है और इस पार्टी में उनके बहुत सारे मित्र उपस्थित हुए थे और सभी लोगों ने मिलकर पार्टी को इंजॉय किया।

कभी दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर हुए थे सीआईडी के दया, जानिए आज क्या कर रहे  हैं - My Swasth Vichar | DailyHunt

आपको बता दें कि इन्होंने सिंघम, दिलजले, जॉनी, गद्दार के अलावा अन्य कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन्हें ज्यादा पापुलैरिटी सीआईडी से ही मिली थी। सीआईडी इनके पूरे करियर में ऐसा पहला शो है, जो 1998 से लेकर 2005 तक चला था।

CID के दया का आज है बर्थडे | happy birthday dayanand shetty inspector daya  of cid show is ready to comeback in webseries - News Nation

बता दें कि दयानंद शेट्टी ने सीआईडी शो में बहुत ही अच्छा किरदार निभाया था और उनके सभी डायलॉग्स उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि सीआईडी में उन्हें बहुत ज्यादा पॉपुलर टीम मिलने की वजह से उन्हें कई बड़े-बड़े शो में इनवाइट किया गया, जिसमें से ये कुछ शो में भी गए थे जैसे गुटूर गू, अदालत आदि।

CID में दरवाजा तोड़ने के अपने दमदार सीन से मशहूर हुए थे CID के दया ,जाने अब  कैसे बिता रहे है जिंदगी - NamanBharat

सीआईडी शो में दयानंद शेट्टी दरवाजा तोड़ने के लिए ही काफी मशहूर थे। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि सीआईडी शो करने के दौरान उन्होंने कितने दरवाजे तोड़े तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि इस दौरान उन्होंने कई दरवाजे तोड़े लेकिन कभी इसका रिकॉर्ड नहीं रखा। उनका कहना है कि इस रिकॉर्ड को गिनीज बुक में होना चाहिए क्योंकि वह 1998 से ही शो में दरवाजा तोड़ने का काम करते आ रहे हैं।

करोड़पति CID के दया: नाम तो सुना होगा, लेकिन क्या जानते हैं इनकी कमाई -  Newstrack Journalism Hindi | DailyHunt

इसके बाद ये अंतिम बार 2019 में एक शो में गए थे और फिर वह कभी किसी भी शो में नहीं गये। आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके बाद उन्होंने किसी भी नए प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया और न ही आगे कोई काम किया।

Leave a Comment