तीन शादियों के बाद चौथी शादी करने की तैयारी में हैं करण सिंह ग्रोवर, खुद बिपाशा कर रही हैं सारे इंतजाम

बिपाशा बासु पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। बिपाशा बासु के सुपरस्टार जैसे सलमान खान के साथ पिक्चर में काम कर चुकी है। बता दें कि बिपाशा बसु का नाम एक्टर जॉन इब्राहिम से अलग होकर अब करण सिंह ग्रोवर से जुड़ रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि करण सिंह ग्रोवर की दो-दो बार तलाक हो चुकी है लेकिन फिर भी बिपाशा बासु ने 2016 में करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली थी।

बता दें कि बिपाशा बासु एवं उनके पति यानी करण सिंह ग्रोवर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते है और बता दें कि बिपाशा बासु अपनी शादी से बहुत ही ज्यादा खुश है और दोनों एक साथ बहुत ही खुशी से जी रहे हैं लेकिन अब हम जो आपको खबर बताने वाले हैं वह खबर सुनकर आप चौंकने वाले हैं।

शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं करण और बिपाशा, ऐसे किया एक-दूसरे को विश (Karan  Singh Grover And Bipasha Basu celebrating 2nd Marriage Anniversary)

वह खबर यह है कि करण सिंह ग्रोवर अब चौथी बार शादी करने जा रहे हैं और उनकी शादी करवाने में बिपाशा बासु साथ दे रही है और शादी की सारी तैयारी विपाशा बासु ही कर रही हैं।

बिपाशा बसु की छोटी बहन ने रचाई शादी, देखें शादी के फेरों से लेकर रिसेप्शन  तक की ये 9 खूबसूरत तस्वीरें

जी हां बिपाशा ऐसा एक शो में करण के रोल को रियल जैसा बनाने के लिए कर रही हैं। बता दें कि करण कसौटी जिंदगी की 2 में काम कर रहे हैं और करण इस शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं और एक सीन में मिस्टर बजाज एरिका फ़र्नांडिस जो की प्रेरणा का रोल प्ले कर रही है, उसमें दोनों की शादी होने वाली है।

Karan Singh Grover reveals he suffered from depression, how Bipasha Basu  helped him overcome - IBTimes India

बता दें कि यह शादी बंगाली रीति रिवाज के साथ हो रही है और शो के मेकर्स को करण की पत्नी बिपाशा बासु से मदद लेनी पड़ी है। इनकी वजह से यह शादी और भी रियल जैसी देखने को मिलेगी। बता दें कि इसके लिए बिपाशा बासु हां भी कर देती है और बिपाशा बासु ही शादी की सभी तैयारियां कर रही है।

Leave a Comment