तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव,कनाडा की लडकी से की दूसरी शादी, इतनी छोटी है इनकी दूसरी पत्नी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव अपने अभिनय के कारण काफी लोकप्रिय हैं। दर्शक इन्हें बहुत पसंद करते हैं। शुरुआत में राजपाल यादव फ़िल्म में छोटे रोल किया करते थे। लेकिन धीरे धीरे अपने अभिनय से इन्होंने सभी का दिल जीत लिया और इन्हें एक अलग पहचान मिली है।

Rajpal Yadav gets convicted in a loan recovery case

दोस्तों इनकी फिल्मों में इनका अभिनय तो अपने देख ही रखा होगा। लेकिन आज हम आपको कॉमेडियन राजपाल यादव की निजी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसे सच बताने वाले हैं जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि राजपाल यादव ने दो शादी की हैं और ई की 3 बेटियां हैं।

तीन-तीन बेटियों के पिता हैं राजपाल यादव, विदेश से भागकर आई 9 साल छोटी लड़की  से की थी दूसरी शादी - The Focus Hindi

बता दें कि राजपाल यादव के पहली पत्नी का नाम करुणा था, करुणा से इनको एक बेटी भी है जिसका नाम ज्योति है।

ज्योति के जन्म के कुछ समय बाद ही राजपाल यादव की पहली पत्नी करुणा दुनिया को अलविदा कह गईं। इसके कुछ समय बाद राजपाल यादव ने राधा नाम की कनाडा की लड़की से शादी कर ली ।

Rajpal Yadav on Twitter: "Happy 7th Birthday to my beautiful and amazing  daughter Honey...I am so lucky to have you as a daughter and I am grateful  to God for the gift

आपको बता दें कि राजपाल यादव और इनकी दूसरी पत्नी राधा की प्रेम कहानी काफी रोचक है। इस बारे में बात करते हुए राजपाल यादव बताते हैं की उनकी दूसरी पत्नी राधा उम्र में उनसे 9 साल छोटी हैं। उन्होंने बताया कि वे राधा से फ़िल्म द हीरो की शूटिंग के समय कनाडा में मिले थे।

बता दें कि एक आपसी मित्र के जरिये राधा और राजपाल यादव की मुलाकात हुई थी। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और दोनों को प्यार हो गया। जब राजपाल यादव कनाडा से वापस लौट रहे थे, तभी उन्होंने शादी का फैसला कर लिया था।

इसके बाद 10 मई साल 2003 में राधा और राजपाल यादव की शादी हो गई। राधा और राजपाल यादव की दो बेटियाँ हैं। वहीं इनकी पहली पत्नी की बेटी ज्योति की शादी हो गई है।

Leave a Comment