तारक मेहता धारावाहिक के चंपकलाल की ​पत्नी की हॉटनेस के आगे फेल हैं बबिता जी

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 12 सालों से दर्शकों को हंसाने वाला शो बना है। इस शो को हर उम्र के लोग देखना बेहद पसंद करते हैं। तारक मेहता शो के सभी लोग अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इसमें जेठालाल के पूरे परिवार को ही पसंद किया जाता है। वैसे तो दर्शकों को पूरे गोकुलधाम सोसायटी ही काफी पसंद आती है। इस शो में बापूजी का एक्टिंग चंपकलाल करते हैं जो कि सभी दर्शकों के द्वारा पसंद किया जाता है।

Amit Bhatt (Champak Chacha) Wiki, Age, Wife, Family, Career & Biography

शो मे अमित भट्ट चंपकलाल का किरदार निभा रहे हैं, जो कि जेठालाल के बापूजी बने हैं। वैसे तो शो में अमित भट्ट जेठालाल के पिता का रोल निभा रहे हैं, लेकिन रियल लाइफ में अमित भट्ट जेठालाल से काफी छोटे हैं। सभी दर्शक अमित भट्ट के रियल लाइफ के विषय में जानने के लिए काफी बेकरार रहते हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasmah show babuji amit bhatt wife name is kruti  bhatt

आज हम आपको अमित भट्ट की रियल वाइफ के बारे में बताने जा रहा है। अमित भट्ट अपनी लाइफ पार्टनर यानि उनकी पत्नी जिनका नाम क्रुति भट्ट है। अमित भट्ट हमेशा अपनी पत्नी क्रुती के साथ खूबसूरत जगहों पर जाते रहते हैं। वह अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक और खूबसूरत फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इन प्यारे से कपल की तस्वीरें उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। उनकी पत्नी वाकई बेहद खूबसूरत दिखती है।

चंपकलाल' Amit Bhatt की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, फोटोज़ देख हो जाएंगे हैरान

अमित भट्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रुति के काफी तस्वीरें डाली हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखती है। इन्हें देख कर आप यह सोचेंगे कि यह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। यह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है।

Amit Bhatt wife photos: [PHOTOS] Meet Kruti Bhatt, Taarak Mehta Ka Ooltah  Chashmah fame Amit aka Chamapak Lal's real-life wife

अमित भट्ट और क्रुती भट्ट के दो बेटे हैं। वह दो बेटे के माता-पिता हैं। उनके दोनों बेटे का नाम दीप और देव है। उनके दोनों बेटे बड़े ही क्यूट दिखते हैं। अमित भट्ट का एक बेटा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक्टिंग भी कर चुका है। कई शो में वह टप्पू का दोस्त बनकर दिखाई दिया है। सोशल मीडिया पर देव काफी एक्टिव रहता है

Leave a Comment