ट्रेंड हुआ BoycottKareenaKhan, सीता के रोल के लिए यह है लोगों की पसंद,टॉप पर रहीं यह न्यूली मैरीड अभिनेत्री

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शीर्ष स्थान पर रहने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान कुछ दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं । आपको बता दें कि इसका कारण है रामायण पर आधारित एक फिल्म में करीना कपूर का सीता के किरदार के लिए कथित तौर पर ₹120000000 की मांग रखना ।

जब से यह बात सामने आई है लोगों ने सोशल मीडिया पर करीना कपूर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लोगों का यह कहना है कि वह अभिनेत्री करीना कपूर खान को मां सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते हैं। क्योंकि उन्होंने एक मुस्लिम अभिनेता से शादी की है।

Image

आपको बता दें रामायण पर आधारित एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री करीना कपूर ने फीस के तौर पर 12 करोड़ की मांग रखी है ।और इसी लिए करीना सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही है।

कंगना राणावत को बताया विकल्प

तैमूर खान की अम्मी, मां सीता नहीं बन सकती, #BoycottKareenaKhan हुआ ट्रेंड।  - khabarbharattak

ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर ट्रेंड हो रहा है। लोगों ने करीना कपूर खान के द्वारा सीता का किरदार निभाने की बात का विरोध किया है ।और साथ में यह भी बताया है कि वह सीता के किरदार को निभाने के लिए कौन सी अभिनेत्री को देखना चाहते हैं।

Kangana Ranaut Bollywood's 'Queen' has been taking 'Panga' since times | कंगना  रनौत : जमाने भर से 'पंगा' लेती बॉलीवुड की 'क्वीन' | Navabharat (नवभारत)

कुछ उपभोक्ताओं ने सीता की भूमिका के लिए कुछ अभिनेत्रियों को विकल्प के तौर पर सुझाया भी है। कुछ लोगों का कहना है कि सीता के रोल में अभिनेत्री कंगना रानौत, यामी गौतम, अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश अच्छी लगेंगी।

Shivsena Attacks On Kangana Ranaut: 'सामना' ने कंगना रनौत को बताया गया  देशद्रोही, विकृत और बेईमान, मोदी सरकार पर भी हमला - Navbharat Times

वहीं कुछ लोगों ने कंगना रानाउत को ही सबसे बेस्ट माना है। एक यूजर ने लिखा है कि ,’मुझे लगता है कंगना सीता के किरदार के लिए सबसे ज्यादा बेस्ट लगेंगी “। तो वहीं कुछ लोगों ने यामी गौतम के नाम को सबसे सही सुझाया है ।

Yami Gautam looks gorgeous as she flaunts sindoor in a stunning PIC post  her wedding with Aditya Dhar | PINKVILLA

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम की शादी हुई है। और ऐसे में उनके ब्राइडल लुक में कई तस्वीरें वायरल हुई है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ही इनका यह लुक लोगों को इतना पसंद आया कि वह उन्हें माता सीता के रूप में भी देखने के लिए आतुर है।

फिल्म मेकर ने किया खंडन

तैमूर की अम्मी नहीं हैं माँ सीता के रोल के लायक... शूर्पणखा बन सकती हैं': # BoycottKareenaKhan

आपको बता दें कि इन सारी खबरों को सुनते हुए इस फिल्म के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने सारी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने इन सभी खबरों को निराधार और गलत बताया है। प्रसाद ने कहा है कि करीना कपूर को फ़िल्म ऑफर की जाने वाली खबर भी झूठी है। करीना इस रोल के लाइट परफेक्ट नही है इसीलिए यह खबर झूठी है। लेकिन यह जानने के बाद भी लोगों का गुस्सा करीना कपूर पर बरकरार है।

Leave a Comment