टिशु पेपर पर नम्बर लिख कर देने से शुरू हुई थी इस ऐक्ट्रेस की लव स्टोरी, शादी को पूरे हो गए 9 साल

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं। ईशा देवल ने अपनी शादी के सालगिरह के खास अवसर पर सोशल मीडिया पर अपनी और अपने पति की पूल साइड मोनोक्रोम फोटो शेयर की है ।

Hema Malini breaks down as daughter Esha Deol recalls her bidaai ceremony,  watch | Entertainment News,The Indian Express

इस तस्वीर के साथ ही ईशा देवल ने अपने पति के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है ।उनकी शादी के सालगिरह के अवसर पर कई सारे सेलिब्रेटयों ने भी इस जोड़े को शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी हैं।

Esha Deol ISEY 2020 - Klay Schools

बता दें कि अभिनेत्री ईशा देवल ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है उसमें यह अपने पति के साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है।इस तस्वीर के साथ ईशा देवल ने कैप्शन भी ऐड किया है। इस कैप्शन में ईशा देओल ने लिखा है कि ,”अनंत काल तक हम साथ रहे आई लव यू”। आपको बता दें कि ईशा देवल की इस तस्वीर पर स्मृति खन्ना, नीलम कोठारी, सेलिना जेटली सहित कई और स्टार्स ने शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Esha Deol, Bharat Takhtani welcome second child together

 

इसके अलावा ईशा देवल के कई सारे फैंस ने भी उन्हें शादी की सालगिरह के अवसर पर विश किया है । आपको बता दें कि साल 2012 में ईशा देवल ने भरत के साथ शादी की थी और शादी के 4 साल बाद साल 2017 में यह दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे । इनकी बेटी का नाम राधा है । इसके बाद साल 2019 में ईशा देवल दोबारा मां बनी थी और उन्होंने फिर से एक बेटी को जन्म दिया था ।

Pregnant Esha Deol dances with daughter Radhya on annual day, calls it a  special moment - Movies News

ईशा देओल की शादी की तस्वीरें एवं वीडियोस भी काफी वायरल हुए थे। ईशा देओल की विदाई का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जिसमें यह अपने पिता धर्मेंद्र के गले लग कर रोती हुई नजर आ रही थी। आपको बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर गई थी । इस दौरान हेमा को सरप्राइज के तौर पर ईशा का वीडियो संदेश दिखाया गया था। जिसमे ईशा ने अपनी विदाई से जुड़ा एक बहुत ही इंटरेस्टिंग किस्सा साझा किया था सुनाया था।

Bollywood bride: Esha Deol - News in Images - Emirates24|7

इस वीडियो में ईशा ने बताया था कि जब उनकी शादी हुई और उन्हें घर छोड़कर जाना पड़ा था तो वह समय उनके लिए सबसे ज्यादा कठिन था। इस वीडियो में ईशा देवल आगे बताती हैं कि विदाई के समय उनकी मां हेमा एकदम मजबूती से खड़ी थी । लेकिन जब वह विदा होकर के चली गई तब हेमा ने उन्हें फोन किया था । और जोर-जोर से फोन पर रोने लगी थी ।

कंपटीशन में हुई थी भरत से मुलाकात

Esha Deol, husband Bharat Takhtani announce birth of second daughter, name  her Miraya | Bollywood - Hindustan Times

बता दें कि ईशा देओल की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि काफी कम उम्र में ही उनका और भरत का रोमांस चालू हो गया था। ईशा देओल बताती है कि वह जमुना बाई नर्सरी स्कूल में पढ़ती थी और भरत लर्नर्स अकैडमी में पढ़ा करते थे ।इन दोनों की मुलाकात एक इंटर स्कूल कंपटीशन के दौरान हुई थी। उस समय अभिनेत्री ईशा देओल ने टिशू पेपर के ऊपर अपना फोन नंबर लिख कर के भरत को प्रदान किया था।

Esha Deol and husband Bharat Takhtani welcomes first child- The New Indian  Express

जब तक वह दोनों कॉलेज मे थे तब तक यह दोनों एक दूसरे के संपर्क में बने रहे थे। लेकिन उसके बाद इन दोनों का संपर्क कुछ समय के लिए छूट गया था। ईशा देवल ने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया था और इसीलिए वह काफी व्यस्त हो गई थी।

दूसरी बार हुई ऐसे मुलाकात

Pregnant Esha Deol And Husband Bharat Takhtani To Have Second 'Wedding' At  Baby Shower

अपने इंटरव्यू के दौरान ईशा देवल ने बताया कि उनकी मां हेमा मालिनी की बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म टेल मी ओ खुदा के दौरान वे दोबारा से भरत से मिली। इस फिल्म की शूटिंग के समय ईशा देओल और भरत दूसरी बार मिले थे ।उसके बाद यह दोनों कांटेक्ट में रहे और इनका मिलने का सिलसिला जारी रहा। फिर साल 2012 में यह दोनों हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए।

Leave a Comment