झाड़- फूंक की आड़ में अय्याश मौलवी करता था मासूमों के साथ यह काम,राज का हुआ पर्दाफाश

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक मौलवी ने झाड़-फूंक करने के नाम पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। दरअसल मुंगेली जिले से बिलासपुर झाड़-फूंक कराने के लिए एक परिवार अपनी बेटी के साथ आया था, जिसमें बेटी की उम्र 16 वर्ष की थी। इस ढोंगी मौलवी ने झाड़-फूंक के नाम पर लड़की का दैहिक शोषण किया। शिकायत करवाने के बाद पुलिस ने इस मौलवी का केस दर्ज कर लिया और इसपर रेप का गंभीर आरोप लगाया गया है।

Big News: Lautra Sharifs Cleric Molested A Teenager On The Pretext Of Chaos  | Just36 News

दरअसल पूरा मामला यह है कि मुंगेली जिले में एक परिवार की 16 वर्षीय लड़की की तबीयत खराब होने की वजह से उसका परिवार मौलवी शाकिर अंसारी के पास झाड़ फूंक करवाने आया था। वह मौलवी छब्बू मौलवी के नाम से वहां काफी चर्चित था।

In Alwar, Tantrik Arrested Allegedly For Raping Girl - रात में परिवार को  तंत्र मंत्र के बहाने नशीला पदार्थ खिला तांत्रिक ने लड़की से किया बलात्कार |  Patrika News

उसने लड़की के परिवार वालों को बताया कि इसका इलाज लूतरा शरीफ में होगा। इसके बाद उसके परिवार वाले किराए के कमरे लेकर रहने लगे।

Maulvi Arrested For Raping Innocent People Under Cover Of Dust - झाड़- फूंक  की आड़ में अय्याश मौलवी करता था मासूमों का रेप, ऐसे खुला राज | Patrika News

वहीं दूसरी ओर मौलवी लड़की के साथ कई घंटों कमरों में बिताता और उसे झाड़-फूंक एवं तांत्रिक विद्या का झांसा देकर डराने लगा लेकिन कुछ दिनों बाद लड़की ने इस बात को अपने परिवार के सामने रख दिया। वहां अपराध दर्ज कर लेने के बाद पुलिस ने बिलासपुर के थाने में रिपोर्ट भेज दी। वहां भी आरोपी शाकिर के अपराध को दर्ज कर लिया गया है।

Seminar On World Schizophrenia Day - झाड़-फूंक एवं तांत्रिकों के चक्कर में  न पड़े मानसिक रोगी, समय पर कराएं इलाज | Patrika News

मौलवी लड़की को यह कहकर डराता था कि यदि उसने अपने घरवालों या किसी और को इसके बारे में बताया तो वह उसके पूरे परिवार को बर्बाद कर देगा। यह कारण था कि वह लड़की कुछ दिनों तक चुप रही और किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन हर दिन की हरकतों से वजह से वह लड़की तंग आ गई और उसने अपने परिवार वालों को पूरी घटना के सुनाई। इसके बाद ही परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और अब आरोपी को पकड़ लिया गया है।

Leave a Comment