जैकी श्रॉफ की दरियादिली,स्टाफ की दादी के देहांत पर परिवार को सांत्वना देने पहुँचे स्टाफ के घर

दोस्तों ! बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितने भी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस होते हैं सभी को आप उनके किरदारों के आधार पर नहीं आंक सकते क्योंकि उनकी रिल लाइफ और रियल लाइफ में काफी अंदर देखा जाता है। कई अभिनेता तो ऐसे हैं जो भले ही बहुत ऊंचाई तक लोकप्रियता प्राप्त कर लिए लेकिन आज भी वह अपने जमीन को नहीं भूले हैं। ऐसे ही एक अभिनेता हैं जैकी श्रॉफ, जो अपनी नौकरानी के दादी के निधन हो जाने पर उनके घर गए और उन्हें सांत्वना दी। वाकई में यह आश्चर्य करने वाली बात है कि कोई एक्टर इतना दरियादिल भी हो सकता है।

जैकी श्रॉफ के घर काम करने वाली एक नौकरानी की दादी का निधन हो गया था जिनकी उम्र लगभग 100 वर्ष थी। ऐसे समय में कई लोग अपने नौकर या नौकरानी को छुट्टी देने से मना कर देते हैं लेकिन बात करें जैकी श्रॉफ की तो उन्होंने अपनी नौकरानी के परिवार का काफी साथ दिया और उनके घर जाकर मदद करने का भरोसा भी दिलाया।

नौकरानी की दादी का हुआ निधन तो सांत्वना देने पहुंचे JACKIE SHROFF, जमीन पर  बैठे आये नजर |

आपने कभी सीरियल और फिल्मों के अलावा एक्टर या एक्ट्रेस को जमीन पर बैठे हुए नहीं देखा होगा लेकिन बात करें जैकी श्रॉफ की तो बता दें कि जैकी श्रॉफ को जैसे ही पता चला कि उनकी नौकरानी दीपल की दादी तन्हा बाई अब इस दुनिया में नहीं रही, वह उनसे मिलने चले गए। वह उनके घर जाकर आम लोगों की तरह जमीन पर भी बैठे जिस तरह से शायद ही किसी ऐक्टर को करते देखा जाता है।

नौकरानी की दादी का हुआ निधन तो सांत्वना देने पहुंचे JACKIE SHROFF, जमीन पर  बैठे आये नजर |

जैकी श्रॉफ बचपन से ही काफी दरियादिली रहे हैं। अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि वह हमेशा से गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते आए हैं। मुंबई में उनके संघर्ष के दिनों में भी उनके सामने यदि कोई भी भिखारी आ जाता तो वह उनकी मदद करने से खुद को रोक नहीं पाते थे और अर्चना से पैसे लेकर उन भिखारियों को दे देते थे।

Leave a Comment