जाने क्या है सपना चौधरी के दूसरी प्रेगनेंसी का सच, वायरल हुई खबर

 

सपना चौधरी अपने डांस के लिए काफी मशहूर है ।वह केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपना जलवा बिखेरती हैं। बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हो चुकी हैं और यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं। उनके फैंस की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है।

सपना चौधरी क्या दूसरी बार बनने वाली हैं मां? हरियाणवी क्वीन ने खुद बताया सच

सपना चौधरी की पर्सनालिटी और लुक के सभी दीवाने हैं। यह अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपने दोस्तों एवं अपने फ्रेंड से जुड़ी रहती हैं ।और अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। इसी के साथ सपना चौधरी निजी जीवन के तमाम बातें अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं ।

दूसरी बार मां बनने वाली है सपना चौधरी? खुद बताया सच

आपको बता दें कि इन दिनों एक बार फिर सपना सुर्खियों में बनी हुई हैं। सपना चौधरी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है ।इस तस्वीर को सपना चौधरी के फैन ने अपने पेज पर शेयर किया है। उसके बाद से यह तस्वीर काफी तेजी से पुरे सोशल मीडिया पर फैलने लगी है।

सपना चौधरी पर लाखों की धोखाधड़ी के आरोप, इवेंट ऑर्गेनाइजर बोला- शो बुक करके  कैंसिल कर दिया | Surat News: event organizer complaint against team of sapna  choudhary - Hindi Oneindia

आपको बता दें कि वायरल होती इस तस्वीर में यह देखा जा सकता है कि सपना चौधरी दोबारा से प्रेगनेंट है। इस तस्वीर को देखकर के लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि सपना चौधरी एक बार फिर से गर्भवती हैं और मां बनने वाली है। बता दें कि इस तस्वीर में सपना चौधरी पीले कलर की साड़ी में नजर आ रही है। उन्होंने अपने सिर पर लाल रंग का दुपट्टा भी ओढ़ रखा है।

क्या दूसरी बार माँ बनने जा रही है सपना चौधरी ,जाने इनके सेकंड प्रेगनेंसी की वायरल  खबरों की क्या है सच्चाई - BollywoodliveHD

इसके साथ ही उन्होंने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनना है और हाथ में चूड़ियां पहनी हुई है ।इस तस्वीर में सपना चौधरी का बेबी बम्प दिख रहा है लेकिन वह पेट पर अपना हाथ रखे हुए हैं।

सपना चौधरी के 'बेटे' की फोटो वायरल, जानें सच्चाई - Viral News AajTak

जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है यह काफी तेजी से वायरल होने लगी है। और लोग इसे सपना चौधरी की दूसरी प्रेगनेंसी के साथ जोड़ रहे हैं। जबकि इस तस्वीर की सच्चाई थोड़ी अलग है तो दोस्तों आइए हम आपको बताते हैं कि इस तस्वीर की सच्चाई क्या है ।

सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्‍या का काजल' पर क्रिस गेल ने जमकर लगाए ठुमके,  Video वायरल | Video: Chris Gayle's dance on Sapna Chaudhary's hit song will  drive away your Monday

सोशल मीडिया पर वायरल होती यह तस्वीर सपना चौधरी की पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की है ।अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सपना चौधरी ने प्राइवेसी रखी थी और उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। यह तस्वीर अब बाहर आई है और एक फैन ने इसे अपने पेज पर शेयर किया है। जिसके बाद लोगों को यह लग रहा है कि सपना चौधरी दुबारा से मां बनने वाली है ।लेकिन यह तस्वीर उनकी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान की ही है।

sapna choudhary dance video viral | इस डांस VIDEO ने सपना चौधरी को दिलाई है  शोहरत, आप भी जरूर देखिए

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपनी शादी को भी बहुत समय तक सभी से छुपा के रखा था ।जब इनकी प्रेग्नेंसी की खबर फैलने लगी थी और सभी को पता चलने लगी थी। तब इन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया था। इनके पति ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करके फैंस को सपना और अपनी शादी के बारे में जानकारी दी थी

Leave a Comment