जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

 

एक भारत के फिल्म अभिनेत्री के रूप में प्रियंका चोपड़ा को तो सब जानते हैं। लेकिन इतना ही नहीं उन्होंने अमेरिकन सिनेमा में भी 2005 से काम किया। इसके अलावा एक फिल्म निर्माता और गायिका भी हैं।

2011 Dubai International Film Festival - Portraits - समाचार नामा

 

मिस वर्ल्ड का खिताब 2000 में जीत कर प्रियंका चोपड़ा सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक बन गई। अपने करियर में उन्होंने बॉलीवुड के कोई अवॉर्ड्स को जीता। जिनमें पांच कैटेगरी में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स और नेशनल अवॉर्ड्स भी शामिल है।

क्या प्रियंका चोपड़ा ने किया मां काली का अपमान? पहने ऐसे कपड़े कि लोगों ने  खो दिया आपा, बोले - तुम्हें.. -

भारत सरकार द्वारा साल 2016 में प्रियंका चोपड़ा को पद्मश्री से विभूषित किया गया। प्रियंका चोपड़ा केवल बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम कर चुकी है। उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों को जीता है।

Priyanka Chopra Always Shows Off Her Style In A Bodycon Dress Actress Is  Now Raising Covid 19 Relief Funds For India | कभी पापा ने लगा दिया था  Priyanka Chopra थे तंग

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा विश्व के प्रसिद्ध कपल में से एक हैं। दोनों ही मशहूर है और उन दोनों की अपनी अपनी फैन फॉलोइंग भी है। तो चलिए हम जानते हैं कि इन कपल के पास कुल कितनी संपत्ति है।

Hollywood Movie: प्रियंका चोपड़ा ने की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट, इन  बड़े सितारों के साथ आएंगी नजर | Priyanka chopra announces new hollywood  film with celine dion and sam heughan |

2020 की एक रिपोर्ट के अनुसार निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति या कमाई 734 करोड रुपए तक है जो कि अमेरिकी डॉलर 100 मिलियन डॉलर है। साल 2019 के सेलिब्रिटी सूची के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की वार्षिक कमाई ₹230000000 हैं जो कि 3 मिलियन डॉलर के सामान है।

खुद की कमाई पर निर्भर ये 10 टॉप एक्ट्रेस, नहीं लेती पति का एक भी रुपया! -  these-10-top-actresses-depend-on-their-own-earnings - Nari Punjab Kesari

उन्होंने हॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया। बेवाच मूवी उनकी काफी प्रसिद्ध हुई। 2015 में एबीसी की एक सीट ड्रामा सीरीज क्वांटिको में भी कार्यरत रही।

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस से किस बात के लिए मांगी भीख...जानिए पूरा मामला? | Priyanka  chopra requests fans after seeing corona stay at home | TV9 Bharatvarsh

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका एक बार स्टेज में परफॉर्म करने के लिए 5 करोड रुपए लेते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी फिल्म को करने के लिए 12 करोड़ का चार्ज लेती है। बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं।

लंदन में निक के साथ स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें - priyanka- chopra-spotted-with-nick-jonas-in-london - Nari Punjab Kesari

साल 2013 में निकले अपने करियर की शुरुआत की। डिज्नी चैनल के क्या रॉक फिल्म में उन्होंने अभिनय की शुरुआत की। वह वर्तमान में वन टकीला ब्रांड विला वन के को ऑनर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक की लगभग कमाई 50 मिलीयन डॉलर तक है।

Leave a Comment