जहाँ किराये पर रहती थी नेहा कक्कड़,वहीं खरीद लिया शानदार बँगला

 

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ शानदार आवाज की धनी है । अपनी गायकी के दम पर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। नेहा कक्कर रियलिटी शो इंडियन आइडल की जज भी है।

Neha Kakkar (@iAmNehaKakkar) | Twitter

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ रियलिटी शो इंडियन आइडल से ही सिंगिंग के क्षेत्र में आई थी। और आज वे इसी शो की जज बन चुकी है । नेहा कक्कड़ अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

Neha Kakkar beats Selena Gomez, Billie Eilish and other international  artistes to become the second

हाल ही में एक बार फिर नेहा कक्कर चर्चा में बनी है । बता दें कि नेहा कक्कड़ जहां पर किराए के मकान में रहा करती थी उन्होंने उत्तराखंड के ऋषिकेश में उसी स्थान पर एक शानदार बंगला खरीद लिया है ।

एक कमरे में रहा करता था पूरा परिवार

Neha Kakkar opens up on body issues; says, "It disturbed me a lot and gave  me anxiety'

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पुराने घर की तस्वीर साझा की है। जहां पर वह किराए पर रहा करती थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने नए बंगले की भी तस्वीर साझा की है। इन तस्वीरों के साथ में उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी कैप्शन में लिखा है।

2021 Neha Kakkar Net Worth | Salary, Income, Property | Biography - One  Roof For All

इस पोस्ट के कैप्शन में नेहा कक्कड़ ने लिखा है कि ,”यह वह बंगला है जो हमने ऋषिकेश में खरीदा है। यह बंगला हमने उस घर को देखने के लिए खरीदा है ,जहां मैं पैदा हुई। राइट स्वाइप कीजिए ।उसी घर में जहां हमारी कक्कड़ फैमिली केवल एक कमरे मैं रहा करती थी।

Neha Kakkar fumes with anger

जहां मेरी मां कमरे के अंदर ही एक टेबल रखती थी और वही छोटा सा टेबल हमारा किचन था। और वह भी हमारा अपना घर नहीं था हम उस घर में किराए पर रहा करते थे । मैं जब भी उस शहर में अपना खुद का बंगला देखती हूं बहुत इमोशनल हो जाती हूं ।”

आदित्य नारायण दी थी प्रतिक्रिया

Neha Kakkar absent from 'Indian Idol 12'; shares her COVID-19 report

अपनी इस पोस्ट में नेहा कक्कड़ आगे लिखती हैं कि,” मेरे परिवार को सबसे बड़ा थैंक यू, सोनू कक्कर, टोनी कक्कर, मम्मी ,पापा ,माता रानी और हां मेरे सभी शुभचिंतकों को भी धन्यवाद । ”

Neha Kakkar: I'm very emotional and I'm proud of it

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट पर उनके दोस्त आदित्य नारायण ने भी प्रतिक्रिया दी है । इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आदित्य नारायण ने लिखा है ,”यह इस बात का बेहतरीन उदाहरण है कि इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प धैर्य और कड़ी मेहनत के बल पर आप वह प्राप्त कर सकते हैं जो आप पाना चाहते हैं।”

Neha Kakkar talks about her struggle; says, 'When I was growing up, I had  no professional help but Tony Bhai and Sonu didi were there to guide'

इसके अलावा नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी अपनी बहन नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है” बहुत इमोशनल कर दिया नेहा लव यू।”

ब्रेकअप को लेकर के सुर्खियों में रही नेहा

After absence from Indian Idol 12, Neha Kakkar shares her COVID-19 report

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ साल दो हजार अट्ठारह में हुए अपने ब्रेकअप को ले करके काफी सुर्खियों में रही थी। उन्होंने अभिनेता हिमांश कोहली से ब्रेकअप किया था। इसके बाद भी नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी इमोशनल पोस्ट लिखी थी। उस दौरान नेहा पूरी तरह टूट गई थी। एक टीवी शो के दौरान नेहा रोने भी लगी थी । वहीं पिछले दिनों हिमांश कोहली ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में नेहा को गलत ठहराते हुए कहा है कि “जो भी नेहा ने बताया है वह पूरा सच नहीं है ।” हिमांश के इस इस बात पर नेहा ने इंस्टाग्राम पर उनका जवाब दिया था ।

पूर्व प्रेमी को लगाई लताड़

Neha Kakkar Net Worth 2021: Car, Salary, Income, Assets, Bio

अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के आरोपों को लेकर के नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने हिमांश कोहली को टारगेट करते हुए लिखा था कि ,”जो लोग भी उनके बारे में बुरा बोलते हैं वह और कुछ नहीं बल्कि झूठ बोलते हैं। वह सभी लोग नेहा से जलते हैं और खबरों में बने रहने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा था कि उनके नाम का इस्तेमाल पहले भी किया गया और उनके पीछे भी उनके नाम का यूज कर रहे हैं। इसके बाद नेहा ने लिखा था कि ” अपने काम के दम पर नाम कमाओ, मेरे दम पर नहीं फेमस होना। फेमस होने के लिए अब एक बार फिर से मेरे नाम का यूज मत करना। अगर मैंने मुंह खोल दिया तो तुम्हारे माता पिता और बहन की हरकतों को भी सामने ले आऊंगी।”

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh's song Khad Tainu Main Dassa gets a  release date | Entertainment News,The Indian Express

बता दें कि कुछ समय पहली ही नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से शादी कर ली है। और अब यह दोनों एक खुश हाल जीवन जी रहे हैं।

Leave a Comment