गायिका नेहा कक्कड़ के पिता बेचा करते थे समोसा, आज बेटी बन चुकी है करोड़ो की मालकिन

 

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है । नेहा कक्कड़ एक ऐसी आवाज बन चुकी हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। संगीत की दुनिया में नेहा कक्कड़ एक रॉकस्टार की तरह छा चुकी हैं । इनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के बड़े सितारों को भी पीछे छोड़ चुकी है। बता देगी इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ 60.2 मिलीयन लोग फॉलो करते हैं । नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को पीछे छोड़ चुकी है ।

jsamachar.com – सबसे तेज न्यूज़ पोर्टल

बता दें कि आज के समय में नेहा कक्कड़ के पास नाम, शोहरत, धन, दौलत एवं तमाम सुख सुविधाएं मौजूद हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्होंने अपने जीवन में बहुत गरीबी देखी है और काफी संघर्ष किया है। बता दें कि गायिका नेहा कक्कड़ के पिता ऋषिकेश में समोसे बेचने का काम करते थे। और इन समोसों को बेच करके वह अपने घर का खर्चा किसी तरह से चलाया करते थे । गरीब परिवार से होने के कारण नेहा कक्कड़ ने 4 वर्ष की उम्र से ही जग रातों में भजन गाना शुरू कर दिया था। यह अपने दोनों भाई एवं बहन के साथ रात रात भर जगराते में गाना गाया करती थी।

Post break up with Himansh Kohli singer Neha Kakkar breaks down on Indian Idol set

नेहा कक्कड़ ने आज इस मुकाम पर पहुंचने के लिए जीवन भर कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है । तब जाकर के आज वह करोड़ों कमा पा रही है और इस मुकाम पर पहुंच चुक सकी हैं।

36 करोड़ की हे मालकिन

तो इस बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं नेहा कक्कड़...

खबरों के मुताबिक साल 2012 में नेहा कक्कड़ की टोटल प्रॉपर्टी 36 करोड़ के करीब पाई गई थी। बताया जाता है कि हर महीने नेहा कक्कड़ ₹300000 कम आती है। नेहा कक्कड़ कई बड़े सिंगर से भी अधिक फीस चार्ज करती हैं । यह एक गाने के लिए 8 से ₹1000000 तक फीस लेती हैं।

singer neha kakkar admitted that she is in depression

इसके अलावा बता दें कि या रियलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आती हैं । इंडियन आइडल के एक एपिसोड के लिए नेहा कक्कड़ ₹500000 फीस लेती है ।

ऋषिकेश में आलीशान बंगला

Neha Kakkar shares photos of her new bungalow, old one-room house

नेहा कक्कड़ का परिवार पहले ऋषिकेश में एक कमरे के घर में रहा करता था। इनके घर में किचन तक नहीं था। इनकी माँ टेबल पर स्टोव रख कर के किसी तरह से खाना बनाया करती थी। लेकिन आज नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में अपना एक आलीशान घर बना करके खड़ा कर लिया है । नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में इस घर को बनवाया था और यह शानदार विला बन करके तैयार हो गया था। नेहा ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Neha Kakkar lived with family in a one-room rented house, now owns a luxurious mansion in the same spot - Advance Guide

नेहा कक्कड़ ने एक बार एक पोस्ट में अपने घर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि,” ऋषिकेश में यह बंगला है जिसके की हम मालिक बन गए हैं। और यह उस घर की फोटो है जहां मेरा जन्म हुआ था । हमारा परिवार इसी कमरे के घर में रहा करता था। इसके अंदर मेरी माँ एक टेबल रख करके खाना बनाती थी। जो कि हमारे घर का किचन हुआ करता था । तब हम यहां किराए पर रहते थे । जब मैं उसी शहर में आज अपने इस आलीशान घर को देखती हूं तो इमोशनल हो जाती हूं ।”

Neha Kakkar and Rohanpreet's house is very luxurious and luxury, see inside photos - Hayat News

बता देगी इसके अलावा भी नेहा कक्कड़ ने मुंबई के पॉश इलाके में भी अपना एक घर लिया है । इनका घर वरसोवा के अंधेरी वेस्ट इलाके में है । यहां पर भी इनका बहुत ही आलीशान अपार्टमेंट में घर है । इस पूरी बिल्डिंग में 5 घर हैं जिनमें कि नेहा कक्कड़ 5 बेडरूम वाले फ्लैट में अपने पति रोहनप्रीत के साथ में खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रही हैं । इस फ्लैट की कीमत लगभग 7 से 8 करोड़ रुपए बताई जाती है

Singer Neha Kakkar Flaunts Baby Bump In New Post With Husband Rohanpreet Singh
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ को महंगी गाड़ियों का भी शौक है। और इनके पास कई सारी महंगी कारें हैं। इनकी गाड़ियों के कलेक्शंस में मर्सिडीज, ऑडी एसयूवी शामिल है । नेहा कक्कड़ वर्तमान में 33 वर्ष की हैं और इन्होंने पिछले ही साल रोहनप्रीत के साथ शादी की थी ।रोहनप्रीत नेहा कक्कड़ से उम्र में 6 साल छोटे हैं। नेहा कक्कड़ अपने पति के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ रियलिटी शो इंडियन आइडल की जज पैनल में भी नजर नही आ रही हैं। इन्होंने हर जगह से छुट्टी ले रखी है इसका कारण यह बताया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट है और वह जल्दी ही माँ बनने वाली है इसीलिए वह कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं।

Leave a Comment