गांव की गोरी पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, लड़की की सादगी के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फीकी

आपको तो पता ही होगा कि सोशल मीडिया के आने से फेमस होना कितना आसान हो गया है। भले आपके अंदर टैलेंट हो या ना हो सोशल मीडिया पर आप फेमस हो सकते हैं। आजकल अमीर हो या फिर गरीब, आम आदमी हो या फिर सेलिब्रिटी, सभी रोजाना सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते हुए दिखाई देते हैं। कई बार ऐसा होता है कि कोई वीडियो इतना अधिक वायरल हो जाता है कि लोग उसकी तारीफ भी जमकर करते हैं। बता दें कि इसी तरह की एक लड़की की फोटो एवं वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। इस लड़की ने सादगी से सभी का दिल जीत लिया है। आइए जानते हैं क्या है वीडियो की पूरी बात, जिसके बारे में जाने के लिए बेहद उत्सुक होंगे।

गांव की गोरी पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, लड़की की सादगी के आगे 'फेल' हुईं  बॉलीवुड एक्ट्रेस - Republic Bharat

इस एक वीडियो के वायरल होने के बाद इस अकाउंट पर और भी कई वीडियो आए हैं जो और भी ज्यादा वायरल हो रहे है। बता दें कि इन सभी वीडियो में एक लड़की सब्जी काटती हुई एवं रोटी पकाती हुई नजर आ रही है। वाकई में इस लड़की की शादगी की देखने लायक है। यह काफी शांत भाव से खाना पका रही है।

अब इस वीडियो की बात करें तो वीडियो में उस लड़की के बैकग्राउंड को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वह किसी गांव की है। कमाल की बात यह है कि सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग अच्छे-अच्छे बैकग्राउंड लेते हैं और खूबसूरत दिखने के लिएअपने चेहरे पर बहुत ही ज्यादा मेकअप लगाते हैं लेकिन इस लड़की ने ना अपना बैकग्राउंड देखा और ना ही अपने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इस लड़की की वीडियो एवं फोटोज बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

गांव की गोरी पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, लड़की की सादगी के आगे 'फेल' हुईं  बॉलीवुड एक्ट्रेस

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लड़की की एक वीडियो पर ही लाखों की संख्या में व्यूज मिलते जा रहे हैं और आपको बता दें कि इस लड़की के अकाउंट को काफी कम समय में ही लगभग 95 हजार लोगों ने इन्हें फॉलो किया है। इस वीडियो को पूरा देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों ने इस लड़की की खूबसूरती की बहुत ही जमकर तारीफ की है। साथ ही साथ लोग इस लड़की को बड़े-बड़े बॉलीवुड से कंपेयर कर रहे हैं। वाकई में यह लड़की काफी कम समय नहीं काफी जल्दी वायरल हो गई है।

Leave a Comment