खुद से 15 साल बड़े बिजनेसमैन की सेकेंड वाइफ हैं अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया…

 

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार को कौन नहीं जानता। अक्षय कुमार, उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना एवं उनके बच्चे से तो आप सभी परिचित हैं लेकिन अलका भाटिया जो अक्षय कुमार की बहन हैं, उनके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं।

Twinkle Khanna tweets complaints about Akshay Kumar on their 18th wedding  anniversary

बता दें कि लाइमलाइट से काफी दूर रहने के कारण बहुत कम ही लोग अलका भाटिया को जानते हैं। लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में आ जाती है। क्या आपको पता है कि एक ऐसा वक्त था जब अलका ने 40 वर्ष की उम्र में अपने से 15 वर्ष बड़े एक बिजनेसमैन युवक से शादी की जिसके खिलाफ अक्षय कुमार स्वयं भी थे। अलका भाटिया ने उनसे लव मैरेज की।

Akshay Kumar's Sister Alka Bhatia keep away from the limelight, know facts  about her…. | NewsTrack English 1

जहां एक तरफ अक्षय फिल्मी दुनिया के एक बेहद ही जाने-माने सुपरस्टार है वहीं दूसरी ओर उनकी बहन अलका भाटिया उनसे उम्र में छोटी है एवं इन दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। 2012 में अक्षय की बहन अलका ने अपनी शादी अपनी मर्जी से की, इस कारण वह काफी सुर्खियों में रही थी।

अक्षय कुमार की बहन ने 15 साल बड़े बिजनेसमैन से की थी शादी, परिवार नहीं था  खुश - Entertainment News: Amar Ujala

उन्होंने 23 दिसंबर 2012 को एक बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी के साथ की, जो कि इनसे 15 वर्ष बड़े थे। हीरानंदानी कंपनी ग्रुप के मैनेजर डायरेक्टर थे और शादी से पहले इन दोनों का काफी लंबे समय से अफेयर भी चल रहा था।

ये हैं अक्षय कुमार की बहन, 40 की उम्र में 15 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड से की थी  शादी - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बता दें कि हीरानंदानी एक तलाकशुदा व्यक्ति थे। जब अक्षय की बहन ने अपनी मर्जी से शादी की तो अक्षय कुमार इसके विरुद्ध थे। लेकिन वह अपनी बहन से बहुत प्यार करते थे जिसके कारण उन्हें इस रिश्ते को मंजूर करना पड़ा।

Akshay Kumar's Sister Alka Bhatia keep away from the limelight, know facts  about her…. | NewsTrack English 1

बता दें कि सुरेंद्र की उम्र अलका से बहुत अधिक थी और वहीं सुरेंद्र एक तलाकशुदा व्यक्ति भी थे। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रीति है। इसके अलावा पहले से सुरेंद्र की एक बेटी भी है। सुरेंद्र ने 2011 में अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद दिसंबर 2012 में अक्षय की बहन अलका भाटिया से शादी कर ली।

Leave a Comment