केवल 3 वर्ष की उम्र में क्रिकेट बैट ले लिया था हाथ में,आज है 1200 करोड़ रूपये के मालिक , किसी महल से कम नहीं है इनका घर,

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के आइडल कपल्स की श्रेणी में गिने जाते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने अपने-अपने वर्क फिल्ड में अपनी मेहनत के जरिए जिस तरह से काम किया और पापुलैरिटी प्राप्ति की, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। आज उनके लाइफ स्टाइल के लोग दीवाने हैं। आज हम आपको इनके संपत्ति और आलीशान घर के बारे में बताने वाले हैं।

महज 3 साल की उम्र में क्रिकेट बैट हाथ में ली थी और आज है 1200 करोड़ रूपये  के मालिक , किसी महल से कम नहीं है इनका घर, देखिए फ़ोटोज़ – Social GYAN

11 दिसंबर 2017 को दोनों ने इटली में शादी की और भारत आकर रिसेप्शन पार्टी काफी धूमधाम से मनाया। आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि दोनों किसी खानदानी या रईस घर के नहीं बल्कि मिडल क्लास फैमिली से आते हैं लेकिन इन्होंने अपने मेहनत के बलबूते पर आज इतना ऊंचा मुकाम हासिल किया है कि लग्जरी लाइफ जी रहे हैं। इन्होंने केवल 3 साल की उम्र में ही क्रिकेट बैट ले लिया था और क्रिकेटर बनने का सपना तब से ही उनके मन में बैठ गया।

Virat Kohli's Brilliant Innings Knocked Australia Out Of World T20 In 2016.  Watch | Cricket News

फोर्ब्स के रिपोर्ट के मुताबिक कोहली की वार्षिक आय 252.72 करोड़ रुपए और नेट वर्थ 900 करोड़ रुपए है। इन्हें गाड़ियों का भी काफी शौक है। विराट और अनुष्का के पास 80 लाख की रेंज रोवर, BMW X6, 2 करोड़ की ऑडी A8, 3 करोड़ की ऑडी R8 V10 LMX गाड़ियां हैं।

Australia v India: Cricket world erupts over Virat Kohli baby

वे दोनों मुम्बई के ओमकार 1973 अपार्टमेंट में 35वे फ्लोर पर साथ रहते हैं। इसकी कीमत 34 करोड़ रुपए है। यह 7 स्टार होटल से कम नहीं है। इनके इस आलीशान घर में एक बालकनी, लिविंग रूम, बगीचा और बैडरूम्स भी मौजूद है। इनके घर में फोटोशूट करवाने के लिए भी एक बेहतरीन जगह बनाई गई है।

I will wake up tomorrow and see if I can play the tour match: Kohli |  Cricket News - Times of India

मुंबई के घर के अलावा इनका दिल्ली से सटे गुड़गांव में भी शानदार बंगला है, जो लगभग 500 वर्ग गज में फैला है। इसकी कीमत लगभग 80 करोड़ रुपए है। 2018 में विराट ने अपनी खुद की चिसेल फिटनेस सेंटर खोला था। इसमें कुल 90 करोड़ रुपए की इन्वेस्टमेंट भी की गई है।

Leave a Comment