किसान की बहू बनीं डीएसपी,गाँव वालों ने किया शानदार स्वागत

सपनों को पूरा करने के लिए काफी महंगी कीमत चुकानी पड़ती है। अगर आप में जुनून है तभी आप अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। एक ऐसी ही प्रेरणादायक सफलता की कहानी ले करके आज हम फिर आपके सामने हाजिर हैं।

गोपालगंज : किसान की बहु के डीएसपी बनने पर गाँव वालो ने जोरदार किया स्वागत -  आवाज़ टाइम्स

आज हम बात कर रहे हैं गोपालगंज जिले के सिमराही गांव की सीमा देवी के बारे में । आपको बता दें कि सीमा देवी ने अपने कठिन परिश्रम एवं लगन से बीपीएससी की परीक्षा में 112 वी रैंक हासिल की है। और यह डीएसपी बनी है। बता दें की जब डीएसपी बनने के बाद सीमा देवी पहली बार अपने घर गोपालगंज पहुंची तो उनके गांव वाले और जिले वालों ने उनका काफी शानदार तरीके से स्वागत किया।

गोपालगंज : किसान की बहु के डीएसपी बनने पर गाँव वालो ने जोरदार किया स्वागत -  आवाज़ टाइम्स

सीमा देवी जब सिवान स्टेशन पहुंच रही थी तब करीब तीस गाड़ियों के काफिले के साथ उनके घर वालों ने उनका शानदार एवं भव्य तरीके से स्वागत किया। इस स्वागत समारोह में गोपालगंज जिले के काफी सम्मानित लोग भी शामिल थे। सीमा देवी की गांव लौटने की खुशी में पूरे गांव में उत्साह एवं जश्न का वातावरण था।

bpsc 64th exam final result: BPSC ke result me genral aur obc ka cut off  barabar expert se samjhe iske mayane 64th BPSC के रिजल्ट में जनरल और OBC  कैटेगरी का कटऑफ

सभी सुख-सुविधाओं और मान सम्मान के मिलने के बाद भी सीमा देवी अपने परिवार वालों के साथ ही नजर आई। उन्होंने यह सारी खुशी अपने ससुराल वालों के बीच बनाना ही पसंद किया। जिले में हो रही बारिश के कारण उनके घर तक पहुंचने का रास्ता खराब था। ऐसे में सीमा देवी अपने पूरे परिवार के साथ ट्रैक्टर से अपने गांव के लिए रवाना हो गई। और ट्रेक्टर से ही अपने घर पहुँची।

गोपालगंज : किसान की बहु के डीएसपी बनने पर गाँव वालो ने जोरदार किया स्वागत -  आवाज़ टाइम्स

सीमा देवी के साथ उनके पति दिवाकर यादव, ससुर अंबिका यादव, पहलाद यादव सहित और भी गांव वाले मौजूद रहे। सीमा देवी ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने परिवार को दिया है। उन्होंने काफी कठिनाइयों का सामना किया और आज यह मुकाम हासिल करने में सफल हुई है।

Leave a Comment