काजोल के पहले हीरो के पिता ने जन्म दिन पर मार दी थी माँ और बहन को गोली कर ली थी आत्महत्या

मशहूर अभिनेत्री काजोल की फिल्म बेखुदी साल 1992 में रिलीज हुई थी। फिल्म बेखुदी में काजोल के साथ डेब्यू करने वाले हीरो कमल सदाना एकदम से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए,और गुमनाम हो गए।

इस हीरो की दास्तां है दर्द भरी, पिता ने पत्नी और बेटी की कर दी थी हत्या फिर  खुद को भी मारी गोली - Entertainment News: Amar Ujala

बता दें कि यह फ़िल्म हिट नहीं हो पाई थी । इस फिल्म से काजोल हाथो हाथ आगे बढ़ती चली गई थी। लेकिन कमल आगे नहीं बढ़ा पाए। कमल अपने कैरियर पर ध्यान नहीं दे पाए थे । लेकिन इसकी वजह काफी दर्दनाक है ।आपको बता दें कि फिल्म में आने से पहले कमल का 30वां जन्मदिन था। लेकिन इस जन्मदिन ने उनके लिए सबसे बुरी यादें छोड़ी। जिसे वह जीवन भर नहीं भूल पाएंगे। कमल सदाना की दर्द भरी कहानी हर किसी को हिला करके रख सकती है।

दर्दनाक है कमल सदाना की कहानी, जन्मदिन पर पिता ने मां और बहन की हत्या कर दी  थी ! |

दोस्तों आपको बता दें कि 21 अक्टूबर सन 1990 में कमल अपने जन्मदिन की तैयारियों में लगे थे । उसी दौरान उनकी पिता बृज सरदाना ने अपनी पत्नी सईदा खान एवं बेटी नम्रता को गोली मार दी थी। और कमल सदाना की मां एवं बहन की मौत हो गई थी। बृज सरदाना ने इस दौरान अपने बेटे कमल सदाना के ऊपर भी गोली चलाई थी। लेकिन यह गोली कमल की कानों से छू कर के निकल गई थी । और कमल बच गए थे।

दर्दनाक है इस हीरो की कहानी, जन्मदिन पर मां-बहन को गोली मार पिता ने खुद को  उड़ा लिया था - Entertainment News: Amar Ujala

इसके बाद कमल के पिता ने खुद को भी गोली मार ली थी ,और अपनी जान दे दी थी । इस पूरी घटना को देखते हुए कमल काफी अवसाद में चले गए थे। सालों तक वह इस अवसाद से नहीं उबर पाए थे। अपने जन्मदिन वाले दिन अपने पूरे परिवार को अपनी आंखों के सामने यू मरता देखना किसी के लिए भी कितना दुखद हो सकता है । इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है।

आखिर क्यों बॉलीवुड अभिनेता कमल सदाना के पिता ने गोली मारकर ख़त्म कर दिया  अपना परिवार - Ajab Jankari |

कमल पर बीती थी वह केवल कमल सदाना ही जानते हैं । खबरों के मुताबिक ब्रिज सदना का अपनी पत्नी से झगड़े होते रहते थे। इसीलिए एक दिन गुस्से में आकर उन्होंने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। बता दें की साल 2014 में कमल सदाना ने फिल्म रोर्स: द टाइगर ऑफ सुंदरबन लिखी थी ,एवं इस फ़िल्म का निर्देशन भी किया था। इसके अलावा कमल कुछ टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Comment