करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाली अनुपमा असल जीवन में इतना पढ़ी लिखी हैं, 19 साल की उम्र में मिथुन के साथ कर चुकी हैं रोमांस

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक अनुपमा इन दिनों टीआरपी के मामले में सबसे आगे चल रहा है । इस धारावाहिक को लोग काफी पसंद करते हैं और यह लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है। बता दें कि इस धारावाहिक में अभिनेत्री रूपाली गांगुली अनूपमा की भूमिका में नजर आ रही हैं।

Rupali Ganguly on Anupamaa: Couldn't have asked for a better comeback |  Entertainment News,The Indian Express

रूपाली गांगुली के बेहतरीन अदाकारी को लोग बहुत पसंद करते हैं और रूपाली हर घर में अनुपमा के नाम से लोकप्रिय हो चुकी है । शो अनुपमा को शुरू हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में ही यह लोगों का पसंदीदा धारावाहिक बन चुका है।

Rupali Ganguly: I can't compare the track on my show 'Anupamaa' with my own  life. My husband would never cheat on me! - Times of India

अनुपमा की कहानी एवं इस में काम करने वाले सभी कलाकारों की अदाकारी दोनों ने मिलकर के लोगों के दिलों पर ऐसा जादू चलाया ही हर किसी को यह सीरियल बेहद पसंद आता है ।आज हम इस धारावाहिक की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली के बारे में बात कर रहे हैं ।

Anupamaa Actress Rupali Ganguly, 'To Be 40 Plus And Not Have A 26-Inch  Waist When You're Playing The Lead Can Be Challenging'

रुपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है ।उनकी बेहतरीन अदाकारी को सभी बेहद पसंद कर रहे हैं ।आपको बता दें कि रूपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल सन 1977 में कोलकाता में हुआ था ।इन्होंने बड़े पर्दे पर भी काम किया है। अपने शुरुआती समय में यह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है ।बता दें कि रूपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली फिल्म डायरेक्टर थे ।

27 साल बड़े मिथुन के साथ रोमांस कर चुकी है TV की 'अनुपमा', 24 साल पहले इस  फिल्म में बनी थीं हीरोइन | Anupamaa aka Rupali Ganguly Romanced with Mithun  Chakraborty in

अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने सन 1996 में आई हुई अंगारा में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया है। बता दें कि उस वक्त रुपाली को केवल 19 वर्ष की थी और मिथुन की उम्र 45 साल की थी 19 साल की उम्र में रूपाली ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस किया था ।इस फिल्म के निर्देशक रूपाली के पिता अनिल गांगुली थे।

TV actor Rupali Ganguly tests positive for COVID-19 » News Live TV »  Entertainment

रूपाली वर्तमान में 44 वर्ष की हो चुकी है लेकिन यह अभी देखने में बहुत खूबसूरत है। इन्होंने पढ़ाई में होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में अपने कैरियर बना लिया ।बता दें कि असल जीवन में भी रूपाली बेहद शांत और सहज महिला है । इन्हें सामान्य तरह से रहना ज्यादा पसंद है ।रुपाली दिखने में बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं ।

Rupali Ganguly Shares Throwback Pic from Wedding with Romantic Note for  Husband

रूपाली अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है ।जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं । बता दे की रूपाली गांगुली साल 2013 में अश्विन के वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए अश्विन और रूपाली एक बेटे के माता-पिता हैं।

Leave a Comment