करीना के भाई की हो रही थी मेहंदी ,लहंगे के ऊपर कुर्ता पहन कर करिश्मा कपूर ने मचा दिया हंगामा

भाई की शादी और उससे जुड़ी हर रस्मों में बहन किसी भी तरह की कोई कमी नहीं करती। हम बात करने वाले हैं करिश्मा कपूर के बारे में, जिन्होंने भी अपने भाई के शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। करिश्मा कपूर ने अलग-अलग फंक्शन जैसे संगीत, मेहंदी, रोखा आदि के लिए अलग-अलग कपड़े पसंद किए। इतना ही नहीं अपने सभी कपड़ों के एलिगेंट स्टाइल में उनकी पर्सनालिटी भी काफी जंच रही थी।

Kareena Kapoor red dress: कपूर सिस्टर्स का जलवा! जब बहन करिश्मा के साथ करीना  ने पहन डाले इतने बोल्ड कपड़े, हॉट लुक देख लोग हुए लट्टू - Navbharat Times

करीना और करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा की शादी में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद थे। बात करें करिश्मा के एलिगेंट डिजाइन वाले कपड़ों की तो शादी में करिश्मा कपूर ने एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना था लेकिन उसके साथ कोई ब्लाउज या लॉन्ग पैटर्न वाली चोली नहीं बल्कि एंकल लेंथ कुर्ती को बड़े ही खास अंदाज में पहन रखा था।

Kareena Kapoor Taimur Ali Khan And Karisma Kapoor Dance In Armaan Jain  Wedding Video Viral - करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने भाई की शादी में जमकर  किया डांस, तैमूर अली खान

भारत की जानी-मानी फैशन डिजाइनर पायल खंडवाला के कलेक्शन से करिश्मा कपूर ने मस्टर्ड येलो कलर का थ्री-पीस सेट पसंद किया। इस घेरे वाले लहंगे के साथ उन्होंने कुर्ती और लाइटवेट दुपट्टा डाला हुआ था। ब्रोकेड सिल्क से बनी हुई यह ड्रेस करिश्मा कपूर पर बेहद खूबसूरत और रॉयल लग रही थी। यह ड्रेस ऐसी फैब्रिक होती है, जिसमें बुनाई के लिए सिल्क से बने धागे का इस्तेमाल किया जाता है।

karisma kapoor wore yellow brocade silk kurta and lehenga for armaan jain and anissa malhotra mehandi

मैचिंग के थ्रेडवर्क के साथ फ्लोरल मोटिफ्स इस कुर्ती को बेहद रॉयल लुक दे रहे थे। इसके हेमलाइन में चौड़े बॉर्डर दिए हुए थे। बात करें लहंगे की तो इसके निचले भाग में गोल्डन एंड ब्राउन रंग के मिश्रण से हॉरिजॉन्टल पैटर्न में स्ट्राइप प्रिंट बनाए गए थे। लो-कट नेकलाइन की डिजाइन कुर्ती के आगे भाग में बनी हुई थी, जिसमें बेकसाइट को पूरा कवर किया गया था। करिश्मा के इस फ्लैक्सिबल आउटफिट से उनकी सुंदरता देखने लायक बन रही थी।

ज्वेलरी की बात करें तो करिश्मा ने आम्रपाली ज्वेल्स द्वारा डिज़ाइन किए हुए झुमके के साथ चूड़ियां, स्टेटमेंट मांग टीका और एसजी कलेक्शन की गोल्डन पोटली बैग लिया था। इस एथनिक लुक के साथ करिश्मा ने बालों को स्लीक क्राउन ब्रैड किया था। गुलाबी रंग की लिपस्टिक, लाइट आईशैडो और न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ वह और ग्लैमरस लग रही थी। करिश्मा के इस आउटफिट की कीमत 1,29,500 रूपए रही।

Leave a Comment