करीना कपूर ने अपनी सौतन को लेकर के किया बड़ा खुलासा, बोली मेरी और सैफ के शादी के बाद..

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने दूसरी बार माँ बनने के बाद वापस से अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। जैसा कि आपको पता हौ अभिनेत्री करीना कपूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है। यह साफ अली खान की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह हैं जिनसे की सैफ का तलाक हो चुका है।

Kareena Kapoor asks Saif Ali Khan how to maintain spark in relationship? His reply leaves her shocked | Celebrities News – India TV

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में अपने हसबैंड सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर के कुछ बातें कहीं हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस इंटरव्यू में करीना कपूर ने सैफ के एक्स वाइफ की खूब तारीफ की है।

When Amrita Singh was asked about Saif Ali Khan-Kareena Kapoor's son Taimur; here's what she said

आपको बता दें कि जब करीना से उनके और अमृता सिंह के बीच के रिलेशन के विषय मे प्रश्न पूछा गया तो करीना ने बताया कि अपनी शादी के बाद वह अमृता सिंह से मिली नही हैं। लेकिन फिर भी उनकी बहुत इज्जत करती हैं।

Kareena Kapoor on Amrita Singh: I have never met her - Movies News

करीना ने आगे बताते हुए यह कहा था कि वे अभिनेत्री अमृता सिंह से फ़िल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान मिली थी। उस वक़्त अमृता ने उनकी मुलाकात अपनी बेटी सारा अली खान से भी करवाई थी। बात वर्तमान की करें तो करीना कपूर और सारा अली खान की काफी बनती है। दोनों में बहुत ही अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है।

Find out how Kareena Kapoor reacted when Saif Ali Khan wrote Amrita Singh letter before marrying Kareena

इस इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि जब उनकी मूलाकात सैफ से हुई थी तब वह अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुके थे। करीना बताती हैं कि अमृता सिंह ने अकेले ही सारा अली खान और इब्राहिम को बड़ा किया है।

Sara Ali Khan has been such a fan of Kareena Kapoor Khan, people told her she willed Bebo into her life | Hindi Movie News - Times of India

उन्होंने अपने दोनों बच्चों की अच्छी परवरिश की गई है। करीना बताती हैं कि सैफ अली खान भी अपनी बेटी सारा और बेटे इब्राहिम को बहुत अधिक चाहते हैं। करीना बताती हैं कि सैफ ने उन्हें यह बता या है कि उनके दोनों बच्चे उनकी लाइफ का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

Netizens laud Amrita Singh's 'upbringing' after Sara Ali Khan hugs Kareena Kapoor

बता दें कि सारा अपना आदर्श करीना कपूर को मानती हैं। यह दोनों ही अपने अपने सोशल मीडिया पर साथ कि तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इनकी तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Leave a Comment