करिश्मा कपूर को ऐसे करती हैं परेशान उनके पति की नई पत्नी प्रिया सचदेव

बॉलीवुड की दुनिया में मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत सबसे पहले “प्रेमी कैदी” नाम की फिल्म से 1992 में की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी जिसमें अनाड़ी, राजा बाबू, गोपी किशन, सुहाग, राजा हिंदुस्तानी, साजन चले ससुराल आदि शामिल है। करिश्मा कपूर ने अपनी एक्टिंग और अदाकारी के जरिए लोगों का दिल जीत कर रखा था जिससे कि सभी निर्देशक इन्हें अपनी फिल्म में नायिका के तौर पर रखना चाहते थे।

करिश्मा कपूर को इस तरह परेशान करती है उनके पति की नई पत्नी प्रिया सचदेव,  देखें तस्वीर - GT Media Network

करिश्मा कपूर ने अजय देवगन के साथ 1992 में “जिगर” फिल्म की थी, जिसके बाद उनके अफेयर्स की खबरें काफी सुर्खियों में रही लेकिन फिर उन दोनों में 1995 में ब्रेकअप हो गया। इनकी सगाई अभिषेक बच्चन के साथ 2002 में हुई थी लेकिन वह फिर टूट गई। इसका कारण किसी को नहीं पता है। इसके बाद इन्होंने सिक्स्ट इंडिया के सीईओ संजय कपूर से 29 सितंबर 2003 में शादी की।

Throwback When Karishma Kapoor Alleged That Sunjay Kapur Told His Mother To  Slap Her

करिश्मा ने 2005 में बेटी समायरा और 2010 में बेटे कियान को जन्म दिया। शादी के 11 साल बाद संजय और करिश्मा एक दूसरे से अलग हो गए और उन्होंने तलाक दे दिया। करिश्मा ने बताया कि उनकी शादी टूटने का कारण था कि उनके पति उन्हें उनके खर्च को पूरा करने के लिए पैसे नहीं देते थे और उनके रिश्ते में पहले से भी अधिक कड़वाहट आ गई थी। इसके बाद एलुमनी में उन्हें 14 करोड़ के बोंड भी दिए गए।

priya sachdev

इसके बाद संजय कपूर ने सक्सेसफुल बिजनेस वूमन और मॉडल प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली। प्रिया सचदेव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पति और परिवार के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती है।

करिश्मा कपूर को इस तरह परेशान करती है उनके पति की नई पत्नी प्रिया सचदेव,  देखें तस्वीर - GT Media Network

करिश्मा को जलाने के लिए भी पति संजय कपूर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करती रहती है| हाल ही में अपनी शादी के 4 साल होने पर प्रिया सचदेव ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ फोटो पोस्ट की थी। करिश्मा ने अपने तलाक के बाद शादी नहीं की लेकिन उनके अफेयर के चर्चे सुर्खियों में बने रहे। वह बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से प्यार करती है।

Leave a Comment