कम्प्यूटर से भी सुंदर है इस बच्ची की लिखावट, देखने वाले रहा जाते हैं हैरान

दुनिया में हर किसी के अंदर कोई ना कोई प्रतिभा छिपी रहती है। ऐसे में कुछ ऐसे बच्चे भी होते हैं जिनकी कला एवं प्रतिभा जब हमारे सामने आती है तो हम उसे देख कर के हैरान रह जाते हैं ।इनकी प्रतिभा एवं कला के आगे हमारे मुंह से शब्द तक नहीं निकल पाते हैं ।

कम्प्यूटर से भी सुंदर है इस बच्ची की हैंडराइटिंग ,देखने वाले देखते रह जाते  हैं - Jai Bharat

ऐसी प्रतिभा ईश्वर का उपहार होती है कुछ बच्चे ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर लगता है कि साक्षात ईश्वर इन पर कृपा बनाए हुए । आज हम आपके साथ एक ऐसी बच्ची की कहानी साझा कर रहे हैं। यह बच्ची कुछ समय से अपने लिखावट के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही है। लोग इसकी लिखावट की जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

पूरी दुनिया में सबसे सुंदर है इस बच्ची की हैंडराइटिंग, जो कंप्यूटर को भी  देती है मात...! - Hindi Scoop

आपको बता दें कि यह बच्ची नेपाल के स्कूल में पढ़ाई करती है । और इस बच्ची का नाम प्रकृति मल्ला है। प्रकृति कुछ समय से वह अपनी लिखावट जे कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बच्चे की राइटिंग जो भी देखता है बस देखता ही रह जाता है।

इस बच्ची की सुंदर हैंडराइटिंग देख कर केवल लोग ही नहीं, बल्कि कंप्यूटर भी है  हैरान - Indian Patrakar

देखने वाले के लिए यह यकीन करना मुश्किल होता है यह लिखावट हाथ से लिखी गई है । लोगों को यह लगता है अक्सर की यह कंप्यूटर का प्रिंट निकाल गया है।

कम्प्यूटर से भी सुंदर है इस बच्ची की हैंडराइटिंग ,देखने वाले देखते रह जाते  हैं - Jai Bharat

असल में इस बच्ची की हैंडराइटिंग कंप्यूटर टाइपिंग से भी अधिक खूबसूरत है । ऐसा माना जाता है कि व्यक्ति कितना भी अच्छा क्यों ना लिख ले इसकी हैंडराइटिंग कितनी भी सुंदर क्यों ना हो लेकिन कंप्यूटर की राइटिंग अलग ही होती है। लेकिन इस बच्चे की राइटिंग देखकर के आप कंप्यूटर की राइटिंग को इसके सामने में फीका बताएंगे।

इस लड़की की लिखावट है सबसे बेस्ट, The handwriting of this girl is the best,

आपको बता दें कि बच्ची की लिखावट की खास बात यह है कि यह बोल्ड अक्षरों को लिखती है और इसके अक्षर एक बराबर एक समान दूरी में लिखे जाते हैं ना कोई ऊपर ना जरा सा भी नीचे हो। सब एक साथ एक लाइन में लिखा नजर आता है। यह देखने में ऐसा लगता है कि मानो या प्रिंट किया गया हो। यह बच्ची अब थोड़ी बड़ी भी हो चुकी है लेकिन इसकी लिखनी आज भी उतनी ही खबूसूरत है। जो भी इनकी लिखावट देखता है इस की लिखावट का फैन हो जाता है और बिना तारीफ किए नहीं रह पाता है।

Leave a Comment