कभी केवल 5000 रुपए थे पास,आज करोड़ो की मालकिन हैं डांसर नोरा

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है । अपने डांस के बेहतरीन मूव्स के कारण हर कोई इनके डांस को पसंद करता है । नोरा ने अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में कई आइटम डांस दिए हैं और यह सभी सुपरहिट रहे हैं। अपने बेहतरीन डांस लिए जाने जाने वाली नोरा फतेही का जन्म 6 फरवरी सन 1992 में हुआ था। बता दें कि नोरा फतेही कनाडा में जन्मी थी। इनके पिता भी एक डांसर है और साथ ही साथ एक मॉडल भी है ।नोरा फतेही को खासतौर से इनके बैली डांस के लिए पहचान मिली है और इनके बेली डांस को बहुत पसंद भी किया जाता है।

Lockdown diaries: Nora Fatehi wants her 'dishes' to leave her alone |  Celebrities News – India TV

जहां एक समय ऐसा था जब लोरा को कोई नहीं जानता था। वहीं आज हर कोई इनकी डांस एवं उनकी प्रतिभा के लिए इनको पहचानता है ।लेकिन दोस्तों क्या आप क्या जानते हैं कि कनाडा में रहने वाली जोरा फतेही अखिल भारत कैसे आई और आज वह कितनी संपत्ति की मालकिन हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं और नोरा फतेही के जीवन से जुड़े कुछ राज।

₹5000 लेकर आई थी भारत

Did you know Nora Fatehi started working at the age of 16? | Hindi Movie  News - Times of India

बता दे की नोरा फतेही ने साल 2014 में आई फिल्म रोर टाइगर ऑफ सुंदरबन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया था । नोरा फतेही ने बाहुबली ,स्ट्रीट डांसर ,किक 2 जैसी फिल्मों में काम किया था और इन्हीं फिल्मों में उनके काम को देख करके इन्हें सफलता मिलती गई। लेकिन आपको बता दें कि जब नोरा कनाडा से भारत आई थी तब इनके पास केवल ₹5000 थे । फिल्मों में काम करने के अलावा नोरा फतेही विज्ञापनों में भी नजर आती है और विज्ञापन से भी इनकी अच्छी खासी कमाई होती है ।

महंगी कारों का है कलेक्शन

Bollywood actress Nora Fatehi gifts herself a BMW 5 Series worth Rs 55  lakh: See pics! - The Financial Express..

बता दें कि नोरा फतेही को महंगी कारों का शौक है । इनके पास महंगी कारें मौजूद हैं। बता दे नोरा के पास मर्सिडीज़ बेंज cla200 है जिसकी कीमत 40 लाख रुपए है ।इसके अलावा इनके पास होंडा सिटी है जिसकी कीमत 1200000 एवं वोक्सवैगन पोलो है जिसकी कीमत ₹900000 है। आज के समय में नोरा फतेही को अच्छी खासी पहचान मिल चुकी है और यह एक गाने के लिए एक से दो करो रुपए तक फीस लेती हैं। नोरा फतेही ₹380000000 की मालकिन है।

Leave a Comment