कटरीना कैफ की हैं 7 बहनें,इस देश में रहता है परिवार

 

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अदाकारी और खूबसूरती के जरिए लोगों का दिल जीत चुकी कैटरीना कैफ ने कई फिल्मों में काम किया है। इस साल कटरीना को अपना 37वां जन्मदिन अपनी बहन इसाबेल के साथ अपने घर में ही मनाना पड़ रहा है।

कटरीना कैफ की हैं 7 बहनें, इस देश में रहता है परिवार, देखें फैमिली एलबम -  Entertainment AajTak

कई लोगों को यह नहीं पता है कि कटरीना के कुल 7 भाई बहन हैं। अब आपको हम कैटरीना के अन्य भाई बहनों के बारे में बताने वाले हैं। सबसे पहले बात करें कैटरीना की मां की तो उनका नाम सुजैन टरकोटे है। पेशे से वह एक लॉयर हैं और सोशल वर्कर के रूप में काम कर रही हैं। काम के सिलसिले में उन्हें काफी ट्रेवल करनी पड़ती है। साथ ही आपको बता दें कि कटरीना के पिता का नाम मोहम्मद कैफ है, जो मूल रूप से कश्मीर के निवासी हैं। मोहम्मद कैफ और सुजैन का तलाक काफी पहले हो चुका है।

कटरीना कैफ की हैं 7 बहनें, पिता का नाम है मोहम्मद कैफ, इस देश में रहता है  परिवार

तो बात करें कैटरीना कैफ के भाई बहनों की तो उनका एक बड़ा भाई है जिसका नाम है माइकल। साथ ही इनकी तीन बड़ी बहने हैं स्टेफनी, क्रिस्टीन और नताशा। इसके अलावा इनकी तीन छोटी बहनों में मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं। करीना हांगकांग से ताल्लुक रखती थी। पहले उनका नाम कटरीना टरकोटे था लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर कैटरीना कैफ रख लिया जो उनके पिता का सरनेम था।

कटरीना कैफ की हैं 7 बहनें, इस देश में रहता है परिवार, देखें फैमिली एलबम -  Entertainment AajTak

कैटरीना की सबसे बड़ी बहन स्टेफनी टरकोटे ज्यादा लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती बल्कि वह अपने पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा करती हैं। बात करें उनके भाई माइकल की तो वह एक फर्नीचर डिजाइनर हैं। कटरीना कैफ की तीसरी बहन यानी कि क्रिस्टीन टरकोटे हाउसवाइफ हैं। उनकी चौथी बहन नताशा टरकोटे एक बेहतरीन ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं। कटरीना की छोटी बहन मेलिसा काफी अच्छी स्कॉलर है।

कटरीना जब छोटी थी तभी हो गया था उनके मम्मी पापा का तलाक, कभी स्कूल भी नहीं  जा सकीं

कटरीना की सातवी बहन इसाबेल कैटरीना कैफ की तरह एक्ट्रेस और साथ ही मॉडल भी हैं। इसाबेल के फिल्म की बात करें तो इन्होंने साल 2014 में “डॉक्टर केबी” नाम की फ़िल्म से अपना डेब्यू किया था। बता दें कि इसमें सलमान खान का काफी बड़ा हाथ था।

Leave a Comment