कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी यह अभिनेत्री, अब कर रही हैं आर्थिक तंगी सामना

 

टीवी और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शगुफ्ता अली, जो पिछले 36 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, आर्थिक और स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने करियर में पहली बार अपने स्वास्थ्य और वित्तीय मुद्दों के बारे में सब को बताया है। वैसे वह कभी अपनी पर्सनल मुद्दों को सामने नहीं लाई पर इन दिनों उनकी लाइफ में बहुत ज्यादा परेशानियां चल रही है जिसको लेकर उन्होंने खुलासे किए हैं।

Shagufta Ali In Financial Crisis Seeks Help: popular film and tv actress shagufta  ali in acute financial crisis and health issues CINTAA offers help- आर्थिक  तंगी और गंभीर बीमारियों से जूझ रहीं

अभिनेत्री शगुफ्ता अली, जो हीरो नंबर 1, मेहंदी, और बहुत कुछ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं, ने हाल ही में काम की कमी के कारण वित्तीय संकट का सामना करने के बारे में बताया ।ससुराल सिमर का और साथ निभाना साथिया जैसे फेमस सीरियल में शगुफ्ता अली काम कर चुकी है।

कोरोना काल: चार साल से नहीं मिला कोई काम, घर की पूंजी बेचने को मजबूर हुईं  अभिनेत्री शगुफ्ता अली - Entertainment News: Amar Ujala

उन्होंने बताया कि उन्हें 4 साल से कोई काम नहीं मिला जिसके कारण उनके घर में आर्थिक रूप से संकट आ पड़ा है। उनका कहना है कि स्थिति इतनी खराब हो गई है कि खाने मैं भी कमी हो रही हूं और भूखे रहने की स्थिति तक आ गई। इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी लाचार मां का इलाज तक पैसे की कमी की वजह से नहीं करा पा रही है।

Financial Trouble: आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं शगुफ्ता अली, बीमार मां और खुद  के इलाज के लिए मांगी मदद | At the age of 54 shagufta ali fighting with  health and

वित्तीय मदद मांगने के समय के बारे में बोलते हुए, शगुफ्ता अली ने खुलासा किया कि उनका और उनकी 73 वर्षीय मां दोनों का स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं का इलाज चल रहा है और वह अपना चिकित्सकीय ध्यान जारी रखने के लिए संघर्ष कर रही हैं। शगुफ्ता ने तत्काल चिकित्सा ध्यान देने पर टिप्पणी की कि उन्होंने अपनी मां की जरूरतों को प्राथमिकता दी।

शगुफ्ता अली के साथ CINTAA, नीना गुप्ता ने भी बढ़ाया मदद का हाथ - News AajTak

बनारसी बाबू अभिनेत्री ने बताया कि उनकी मां को चिकित्सकीय सहायता की जरूरत है क्योंकि उन्हें ‘मधुमेह, गठिया और घुटने की समस्या’ है। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह उसे डॉक्टर के पास नहीं ले जा पा रही है और वह फोन पर डॉक्टरों से सलाह लेकर दवा करवा रही है। मां के अलावा शगुफ्ता के मधुमेह के इलाज पर भी असर पड़ रहा है।

Shagufta Ali is broke, unwell: 'Never thought will face such a situation  after working for 36 years' | Entertainment News,The Indian Express

अंत में, उसने निष्कर्ष निकाला और कहा कि तालाबंदी के दौरान लोगों को समस्या का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन उसने स्वीकार किया कि वह चार साल से दर्द में थी। एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ अपने साक्षात्कार में, शगुफ्ता अली ने खुलासा किया कि उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और पूर्व सह-कलाकार नीना गुप्ता से मदद मिली है।

Leave a Comment