ऐसे शुरू हुई थी टीवी के राम सीता की लव स्टोरी

 

दोस्तों आज हम आपको टीवी के सबसे मशहूर जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। यह प्यारी सी जोड़ी है टीवी पर प्रसारित होने वाले रामायण की राम सीता की ।

 

Gurmeet Choudhary: After Karan Johar, Gurmeet Choudhary and Debina  Bonnerjee to become parents

जी हां आज हम बात कर रहे हैं गुरुमीत चौधरी और देबीना के प्रेम कहानी की। इन दोनों की लव स्टोरी भी इन दोनों की तरह ही काफी खास है। आपको बता दें कि देबीना और गुरमीत उन खास लोगों में शामिल है जिन्हें जीवन ,प्यार, खुशियां शोहरत और कामयाबी से नवाजता है।

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary open up completing 10 years of  married life; call it 'a roller-coaster journey'

इन दोनों की शादी को काफी समय हो चुका है। लेकिन आज भी इन दोनों में पहले ही की तरह प्यार बरकरार है। गुरमीत देवीना के दोस्त के बॉयफ्रेंड के दोस्त थे। जब भी देबीना कि फ्रेंड के बॉयफ्रेंड उनकी दोस्त से मिलने के लिए आते थे गुरमीत भी उनके साथ आते थे।

Gurmeet Choudhary and Wife Debina Bonnerjee Test COVID19 Positive In Self  Isolation At Home

देवीना की फ्रेंड और उनके बॉयफ्रेंड आपस में बातें करने में व्यस्त हो जाते थे। और ऐसे में गुरमीत और देबिना दोनों ही अकेले पड़ जाते थे। ऐसे समय में इन दोनों के पास एक दूसरे से बात करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा होता था। इसी तरह से होते होते धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती बढ़ गई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

The Beautiful Love Story Of Indian Television Couple Gurmeet Choudhary And  Debina Bonnerjee | IWMBuzz

सबसे हैरानी की बात यह है कि जिन दो लोगों के कारण इन दोनों की दोस्ती हुई थी देबीना और गुरमीत के उन दोनों दोस्तों का ब्रेकअप हो गया।

Secret marriage pictures of Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee are  going viral on Internet

वहीं दूसरी ओर यह दोनों पति पत्नी बन गए। देवीना के बारे में बताते हुए गुरमीत कहते हैं कि, देवीना के रूप में उन्हें अपने जीवन में एक अच्छा दोस्त मिला है। जिससे वह अपने मन की हर बात कह सकते हैं।

Gurmeet Choudhary & Debina Bonnerjee Become Proud Parents - Filmibeat

गुरमीत बताते हैं कि देवीना से मिलने की 1 महीने के अंदर ही वह उनसे प्यार करने लगे थे। उन्हें यह समझ आ गया था कि वह देवीना कि बिना नहीं जी पाएंगे। और जल्दी ही उन्होंने शादी करने का भी निर्णय ले लिया था।

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee test positive for COVID-19 |  Entertainment News,The Indian Express

देबीना का कहना है कि वह एक कदम भी गुरमीत के बिना जीवन का सफर नहीं तय कर सकती है। यह दोनों हर बात में एक दूसरे की सलाह लेते हैं । अभिनय के क्षेत्र में भी है दोनों एक दूसरे के काम पर बेबाक तरह से अपनी राय देते हैं। और काम में सुधार करते हैं।

Tv Couple Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee Daughters Call Them Bhaiya  Didi - OMG! गुरमीत-देबिना की बेटियां अपने मां-पापा को बुलाती हैं  भइया-दीदी... | Patrika News

गुरमीत का कहना है कि देबीना काफी समझदार हैं और वह किसी भी परिस्थिति को काफी अच्छी तरह से संभाल लेती हैं। वह बताते हैं कि उनके और देबिना के बीच में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है । गुरमीत के बारे में बात करते हुए देबीना ने बताया कि गुरमीत का हर काम एकदम एक्सट्रीम होता है।

Why Gurmeet & Debina hid their marriage since 2006

जिस वक्त गुरुमीत झलक दिखला जा के लिए सूट कर रहे थे। उसी दौरान वह पुनर्विवाह सीरियल में भी काम कर रहे थे। देबीना बताती है कि गुरमीत सुबह 5:00 बजे अपनी डांस रिअर्सल करते थे और घर आकर के केवल 10 मिनट आराम करके वह पुनर्विवाह की शूटिंग के लिए निकल जाते थे।

Gurmeet & Debina "doing fine" after testing positive for coronavirus

शुरुआत में देबीना को उनका या बिहेवियर सही नहीं लगता था। लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्हें यह समझ आया कि बिना एक्सट्रीम की सफलता नहीं मिल सकती। और उन्होंने यह समझ लिया कि गुरमीत का या मेहनती रवैया ही उनकी सफलता का कारण है।

Gurmeet Choudhary & Debina Bonnerjee Test Negative For COVID-19

गुरमीत और देबिना बताते हैं कि वह बहुत बिजी शेड्यूल में एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय तक जब वक्त नहीं बिता पाते हैं। ऐसे में वह समय मिलने पर कहीं बाहर न जा कर के एक दूसरे के साथ वक्त बिताना ज्यादा जरूरी समझते हैं। और अपने छुट्टी को इसी तरह से इंजॉय करते हैं । बता दें कि यह जोड़ी काफी समझदार है और एक दूसरे के बातों को सपोर्ट करती हैं। एक दूसरे की कमियों में सुधार करते हुए यह दोनों जीवन खुशहाल तरीके से बता रहे हैं।

Leave a Comment