इस वजह से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन ने कभी एक साथ नही किया काम,पहली बार हुआ खुलासा

महानायक अमिताभ बच्चन एवं धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े नाम हैं। इन दोनों ने अपने कैरियर में कई सारी यादगार फिल्मों में काम किया है ।और लोग इन दोनों को ही काफी पसंद करते हैं ।लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि कभी भी अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित ने साथ में किसी फिल्म में काम नहीं किया ।

Revealed! The reason why Madhuri Dixit never worked with Amitabh Bachchan  [Throwback] - IBTimes India

आपको बता दें कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के एक गाने में केवल माधुरी दीक्षित ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। इसके अलावा यह किसी भी फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ नजर नहीं आई । माधुरी दीक्षित 80 के दौर के मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही है ।उन्होंने कई सारे बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है ।ऐसे में माधुरी दीक्षित ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम क्यों नहीं किया यह एक बड़ा प्रश्न बनकर के सामने आता है।

Anil Kapoor Wants Madhuri Dixit Doesnt Work With Amitabh Bachchan - इस  एक्टर के कारण माधुरी ने आज तक नहीं किया अमिताभ बच्चन संग काम, कभी दोनों के  अफेयर की हुई थी

आपको बता दें कि 80 से 90 के दशक में माधुरी दीक्षित की जोड़ी अभिनेता अनिल कपूर के साथ दर्शकों को अधिक पसंद आती थी । और इन दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ नजर आई थी। माधुरी दीक्षित ने सन 1984 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद 4 से 5 साल तक इन्होंने काम पाने के लिए संघर्ष किया। तब जाकर के अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को काम मिला और सन् 1988 में आई फ़िल्म तेज़ाब से यह फेमस हो गई।

Sridevi, Amitabh Ji,Madhuri dixit and Anil kapoor

उस दौरान अभिनेत्री माधुरी दीक्षित रातों रात स्टार बन चुकी थी और इनके पास अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के भी कई सारे ऑफर आए थे । लेकिन अभिनेत्री ने इन प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया था ।

Maggi row: Court directs FIR against Big B, Madhuri, Preity - India News

खबरों की मानें तो माधुरी दीक्षित अभिनेता अनिल कपूर की अच्छे दोस्त थी।ऐसे में अभिनेता अनिल कपूर चाहते थे माधुरी केवल उनके साथ काम करें। अनिल कपूर नह चाहते थे की माधुरी की जोड़ी किसी और अभिनेता के साथ बने।

Revealed! The reason why Madhuri Dixit never worked with Amitabh Bachchan  [Throwback] - IBTimes India

माधुरी अनिल की अच्छी दोस्त थी। इसलिए उन्होंने अनिल की बात मानते हुए और किसी भी अभिनेता के साथ उस दौरान कोई भी फ़िल्म नहीं की ।

Anil Kapoor tells why Madhuri gets violent! - Entertainment - Emirates24|7

खबरों के मुताबिक कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित एवं अनिल कपूर के बीच अफेयर था और इनके अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी । लेकिन हमेशा यह दोनों कहते रहे कि यह एक अच्छे दोस्त हैं । जब इनकी नजदीकियों के बारे में अनिल की पत्नी सुनीता को मालूम हुआ था तब से ही अभिनेता अनिल कपूर एवं माधुरी दीक्षित की राहें जुदा हो गई थी।

Leave a Comment