इस लड़की से शादी करने वाले लड़के को मिलेंगे 12 सौ करोड़ रुपये

 

हर एक पिता का सपना होता है कि उनके बच्चों की शादी धूमधाम से हो और यदि वह बेटी रहती है तो अरमान दुगना हो जाता है। ऐसे ही एक पिता की बात हम आज बताने जा रहे हैं जो अपनी बेटी की शादी भी धूमधाम से कराना चाहते हैं। उनका नाम है सेसिल चाओ जो कि हांगकांग के रहने वाले हैं। उनकी बेटी का नाम चीनी चाऊ है और वह 33 साल की है।

इस लड़की से शादी करने वाले को मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये - The Gyan Tv

हालांकि उन्होंने अपनी बेटी की शादी की तैयारी 4 वर्ष पहले से शुरू कर दी लेकिन उनकी बेटी ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर दिया। ऐसी स्थिति में सेसिल चाओ को अपनी बेटी की शादी की चिंता परेशान करने लगी। जब उसके पिता ने अपनी पुत्री से पूछा कि तुम्हें किस तरह का लड़का पसंद है तो उसने कहा कि मुझे लड़कों में कोई इंटरेस्ट नहीं है, मुझे लड़कियां पसंद हैं।

इस लड़की से शादी करने वाले को मिलेंगे 1200 करोड़ रुपये - The Gyan Tv

यह सुनकर कि उसकी बेटी को लड़के नहीं बल्कि लड़कियां पसंद है उनकी चिंता और भी बढ़ गई क्योंकि उसे पता चल गया कि उनकी बेटी लेस्बियन है। ऐसी स्थिति में सेसिल चाओ ने ऐलान किया कि जो भी मेरी बेटी से शादी करेगा उसको करोड़ रुपयों की भारी भरकम इनाम दी जाएगी लेकिन यह बात इतनी आसान नहीं है क्योंकि कोई भी लड़का लेस्बियन लड़की से शादी नहीं करना चाहेगा।

इस लड़की से शादी करने पर मिलिंगे 1200 करोड़ रूपये, क्या आप करेंगे... -  YouTube

एक तरफ तो उनकी बेटी ने कुछ लड़कों को खुद ही रिजेक्ट कर दिया और दूसरी तरफ कुछ लड़के उस लड़की के लेस्बियन होने की बात को सुनकर भाग गए। पहले सेसिल ने अपनी लड़की की शादी के लिए 400 करोड़ रुपए देने की बात कही थी लेकिन उसके बाद इन्होंने यह रकम बढ़ाकर 1200 करोड़ रुपये कर दी।

बेटी की शादी के लिए 1200 करोड़ रूपए का प्रस्ताव, लेकिन नहीं हो रही शादी |  NewsTrack Hindi 1

इस ऐलान को सुनकर लड़कों की लाइन लग गई लेकिन तब भी उनकी बेटी ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर कहा कि मैं किसी भी लड़के से शादी नहीं कर सकती। उसके पिता आज भी इंतजार में है कि कोई लड़का आए जिनसे उनकी बेटी शादी करने के लिए तैयार हो जाए।

Leave a Comment