इस एक ही एक्ट्रेस पर आया बेटे और पिता दोनों का दिल,जानिए फिर क्या हुआ

अभिनेता संजय दत्त एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ के वजह से चर्चा में रहते हैं। बता दें कि संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 में मुंबई में हुआ था। गौरतलब है कि संजय दत्त आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Go after Sanjay Dutt and kill him' - Rediff.com movies

संजय दत्त की पहली फिल्म “रॉकी” से ही वह रात रात स्टार बन गए और लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ती गई। इतना ही नहीं उन दिनों जब संजय दत्त किसी भी अभिनेत्री के साथ फिल्म की शूटिंग करते थे तो अफवाह उड़ाई जाती थी कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है और यह खबरें तो उस समय काफी आम भी हो गई थी।

When Sanjay Dutt's first wife Richa Sharma said, ''Madhuri Dixit has  ditched him, he is going to be a shattered man"

एक बार तो संजय दत्त का नाम माधुरी दीक्षित के साथ जुड़ा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजय दत्त एवं माधुरी दीक्षित प्यार में थे और रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों जल्दी शादी भी करने वाले थे। लेकिन जैसे ही मुंबई ब्लास्ट में संजय दत्त का नाम आया वैसे ही माधुरी दीक्षित ने उनसे दूरी बना ली।

know the interesting story when sanjay dutt and sunil dutt fall in love for  rekha | जब एक ही एक्ट्रेस पर आया बेटे और पिता का दिल | Hindi News, Zee  Hindustan Entertainment

यूं तो संजय दत्त का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था लेकिन इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है एक्ट्रेस रेखा। गौरतलब है कि जब रेखा और संजय दत्त की शादी की बात संजय दत्त के पिता यानी सुनील दत्त के कानों तक पहुंची तो उनकी रातों की नींद उड़ गई, तो चलिए जानते हैं क्या था इसका कारण।

Sunil Dutt & Rekha in Nagin | Sunil dutt, Fictional characters, Actresses

बता दें कि अभिनेत्री रेखा संजय दत्त से उम्र में 5 साल बड़ी है। लेकिन फिर भी संजय दत्त रेखा के प्यार में पड़ गए थे। इसके बाद जब यह बातें संजय दत्त के पिता यानी सुनील दत्त ने सुनी तब उन्होंने अभिनेत्री रेखा के साथ मुलाकात किया और उसे यह रिश्ता खत्म करने की बात की। बता दें कि इसके बाद रेखा अभिनेता संजय दत्त से दूर हो गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि रेखा का नाम संजय दत्त से पहले उनके पिता सुनील दत्त के साथ भी जुड़ा था।

Leave a Comment