इस अनोखे बच्चे को देखने के लिए दूर देशों से लोग आते हैं , वजह जानकर रह जाएंगे हैरान…!

 

हम विभिन्न ऐसी घटनाओं को रोज देखते आते हैं जो कि सच नहीं हो सकती ऐसा हमें लगता है। ऐसी अनोखी घटनाओं को देख हम आश्चर्यचकित हो जाते हैं लेकिन अपनी आंखों से देखने पर हमें भरोसा करना ही पड़ता है। हम आज बात करने जा रहे हैं इलाहाबाद के एक 3 वर्ष के बच्चे की। इस बच्चे को सभी लोग चमत्कारी बच्चा कह कर बुलाते हैं अब इसे चमत्कारी बच्चा क्यों बुलाते हैं इसके बारे में हम आगे जानेगें।

बात यह है कि इस बच्चे के पीछे पूछ जैसा मांस निकला हुआ है। यह एक बहुत ही आश्चर्यचकित कर देने वाली बात है। पीछे पूछ होने के कारण उस गांव के लोग इससे बजरंगबली भी कह कर पुकारते हैं। बच्चे की मां बताती है कि पूछ होने के कारण दूर-दूर से लोग भगवान का भक्त समझ कर उसके दर्शन करने आते हैं।

पहले बच्चे के पिता ने इस पूछ को कटवाने की इजाजत नहीं दी थी लेकिन जब तक इस बात के लिए तैयार हुए की पूछ को कटवा कर हटा दिया जाए तो बहुत सारी मुसीबतें उनके घर में आने लगी। जिस दिन बच्चे की पूछ कटवाने का फैसला हुआ उसी दिन से घर के लगभग सभी सदस्य बीमार रहने लगे। चलिए आगे जानते हैं आखिर ये पूरा मामला है क्या?

इलाहाबाद के कौथीयारा विकास खंड कुकुढ़ी गांव की यह आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर हैं। यहां के निवासी राम सुंदर यादव ने 2011 के मई महीने में कविता यादव के साथ विवाह किया। 2 अक्टूबर 2014 को लगभग शादी के 3 साल बाद उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने कृष्णा रखा। वह आम बच्चों की तरह नहीं था बल्कि उसके पेट से एक पूछ की तरह मांस का टुकड़ा निकला हुआ था।

इस पूंछ पर किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन जैसे-जैसे बच्चा बड़ा होता है गया वह पूंछ नजर आने लगा। उसके पिता जैसे ही पूछकर का ऑपरेशन करवाने के लिए माने वैसे ही कुछ न कुछ रुकावटें सामने आ रही थी।

Leave a Comment