इन 7 अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है अभिनेता ऋतिक रोशन का रिलेशनशिप

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपने डांस एवं बेहतरीन अभिनय के कारण काफी प्रसिद्ध हैं । आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की आंखें एवं शरीर की तुलना ग्रीक के गॉड से भी की जाती है। ऋतिक रोशन की गिनती दुनिया के टॉप मॉडलों में भी होती है।

Controversies Related To Hrithik Roshan - MP में शूटिंग के दौरान विवादों  में फंसे थे ऋतिक रोशन | Patrika News

वर्तमान में ऋतिक रोशन 47 वर्ष के हैं। उम्र के इस पड़ाव में ऋतिक रोशन बिल्कुल अकेले हैं ।इस उम्र में उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लिया है ।आपको बता दें कि ऋतिक रोशन का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है । आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ ऋतिक रोशन का नाम जोड़ा जा चुका है।

करीना कपूर और ऋतिक रोशन

Flashback Friday: Kareena Kapoor Khan had said THIS about “nasty gossips” about her and Hrithik Roshan | Hindi Movie News - Times of India

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अभिनेत्री करीना कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है । बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार में भी ऋतिक रोशन करीना कपूर के साथी अपने एक्टिंग करियर में कदम रखने वाले थे। लेकिन फिर इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल को कास्ट किया गया। ऋतिक और करीना एक साथ की गई पहली फिल्म थी सूरज बड़जात्या कि मैं प्रेम की दीवानी हूं । इस के सेट पर ही ऋतिक और करीना कपूर की पहली बार मुलाकात हुई थी ।उस वक्त ऋतिक रोशन की शादी सूजैन से हो चुकी थी और करीना कपूर के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ऋतिक रोशन की शादीशुदा लाइफ एवं उनके आगे बढ़ते हुए कैरियर को बर्बाद कर सकता था। इसीलिए ऋतिक रोशन ने करीना कपूर से दूरी कायम कर ली थी।

प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन

जब प्रियंका चोपड़ा के लिए ऋतिक रोशन बने एक रियल लाइफ सुपरहीरो! - when hrithik roshan helped priyanka chopra and became real life superhero for actress tmov - AajTak

आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर के बाद ऋतिक रोशन का नाम बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा था। लेकिन इन दोनों नहीं कभी भी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा । ऋतिक रोशन मैरिड थे और ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार करना उनके लिए काफी समस्या का कारण बन सकता था। इसीलिए इन दोनों ने ही अपने रिलेशन को स्वीकारा नहीं। ऋतिक से ब्रेकअप के बाद प्रियंका चोपड़ा का नाम कहीं और अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया लेकिन इन्होंने बाद में निक जोनस के साथ शादी कर ली।

कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan misses best time with Katrina Kaif, shares throwback pic from Bang Bang - Movies News

ऋतिक रोशन ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ भी दो फिल्मों में काम किया है। यह दोनों पहली बार साल 2011 में बनी जिंदगी मिलेगी ना दोबारा में एक साथ नजर आए थे। इसके बाद साल 2012 में आई फिल्म बैंग बैंग मैं भी अब दोनों साथ में नजर आए थे । आपको बता दें कि कंगना राणावत ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपने और ऋतिक रोशन के ब्रेकअप का कारण बताया था । इसके बाद कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन की डेटिंग की भी काफी अफवाह उड़ने लगी थी। यह दोनों से ही सुर्खियों में रहने लगे थे।

कंगना राणावत और ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan And Kangana Ranaut Slap Legal Notice On Each Other - #Kangna #Hrithik कंगना और ऋतिक की स्टोरी में आया नया ट्विस्ट | Patrika News

अभिनेत्री कंगना राणावत फिल्म कृष 3 में रितिक रोशन के साथ में नजर आई थी। इसी फिल्म से ऋतिक रोशन एवं कंगना राणावत की नजदीकियां बढ़ गई थी। लेकिन बाद में यह दोनों अलग हो गए थे। ऋतिक एवं कंगना के इस प्यार का अंत अच्छा नहीं रहा था। एक शो के दौरान कंगना राणावत के ऋतिक रोशन ने कई आरोप लगाए थे और इनके खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करने की भी चेतावनी दी थी ।

बारबरा मोरी और ऋतिक रोशन

Pin on Celebrity

अभिनेत्री बारबरा मोरी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म काइट्स में नजर आई हैं। जिस समय बारबरा मोरी के साथ ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे उसी दौरान वे कंगना के साथ भी रिलेशन में थे। ऋतिक रोशन के पिता ने इन सभी चीजों पर बात करने के लिए ऋतिक रोशन की पत्नी को काइट्स मूवी के सेट पर भी बुलाया था ।और सभी चीजों को सामान्य करने की कोशिश की थी। हालांकि यह फिल्म असफल रही इसके बाद बारबरा मोरी एवं ऋतिक रोशन के रिलेशनशिप में दरार आ गई।

श्वेता बच्चन और ऋतिक रोशन

Shweta Bachchan, Hrithik Roshan's Date With Birdman

खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन को भी देर कर चुके हैं । लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है । यह बातें केवल अफवाह के रूप में ही सामने आई है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया था कि ऋतिक रोशन उनके बचपन के दोस्त हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन अभिषेक एवं उनकी बहन को गेम्स एवं एंजॉयमेंट के लिए इनवाइट करते थे ।

सुजैन खान और ऋतिक रोशन

तलाक के 5 साल बाद सुजैन खान ने बताया ऋतिक के साथ रिश्ते का सच - Entertainment News: Amar Ujala

अभिनेता ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान शादी से पहले तक अच्छे फ्रेंड्स हुआ करते थे ।इसके बाद इन्होंने अपनी परिवारों की रजामंदी की से एक दूसरे के साथ शादी की थी। ऋतिक रोशन के कई महिलाओं के साथ अफेयर के कारण ही उनकी पत्नी सुजैन ने इन्हें तलाक दे दिया। लेकिन आपको बता दें कि जब जब भी ऋतिक रोशन पर मीडिया या किसी अन्य के द्वारा झूठा आरोप लगाया गया तब तब सुजैन खान ऋतिक रोशन के समर्थन में सामने आई और हमेशा ही उनके साथ एक पॉजिटिव एक्सपीरियंस को शेयर किया। सुजैन ने कभी भी ऋतिक रोशन के लिए बाकियों की तरह नकारात्मक बातें नहीं कहीं।

Leave a Comment