इन 2 बच्चियों की सोनू सूद फाउंडेशन की मदद ,दिए कुछ पैसे अभिनेता ने कहा आप बदल सकते हैं पूरा देश

आज के समय में कोरोनावायरस के प्रकोप से जिस तरह दुनिया बेहाल है ऐसे में जालोर के सांचौर की दो बेटियों ने ऐसा काम किया है कि कि वह देशभर में छा गई। दरअसल योगेश की दोनों बेटियां माही और प्रथा ने अपने छोटे से पिगी बैंक को तोड़कर उसने सोनू सूद के फाउंडेशन में 16350 रुपये भेजे। इन दोनों ने मिलकर 3 साल में इतने पैसे जमा किया और उसके बाद उन्होंने सारा का सारा पैसा फाउंडेशन में जमा किया। यह पैसा इनके पॉकेट मनी का था।

Jalore: 2 बच्चियों ने की सोनू सूद की मदद, अभिनेता ने कहा-आप बदल सकते हैं देश

10 साल की माही कक्षा चार और 6 साल की प्रथा कक्षा पहली में पढ़ती है। यह बहुत ही बड़ी बात है इतनी कम उम्र में इतना पैसा देना। सोनू सूद ने कोरोना काल में देशभर के लोगों की मदत की। इसके बाद बच्चियों ने एक वीडियो बनाकर उस वीडियो में यह संदेश दिया कि हर इंसान को कोरोना मरीज के लिए मदद करनी चाहिए। इसके बाद सोनू सूद ने यह वीडियो देखकर अपने प्रोफाइल पर अपलोड किया। उसके बाद धीरे-धीरे यह वीडियो पूरे देश में काफी ज्यादा स्पीड से वायरल हो गयी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रही है।

सोनू सूद कोरोना लॉकडाउन में प्रवासी मज़दूरों के 'भगवान' कैसे बन गए? - BBC  News हिंदी

सोनू सूद ने कहा कि आपके ₹16350 हमारी सबसे कीमती डोनेशन के रूप में हैं। अपने माता पिता को मेरा प्रणाम है। आपके जैसे चंद बच्चे हमारे पूरा देश बदल सकते हैं। अगर इस तरह के बच्चे पूरे देश में हो तो हमारा देश काफी आगे बढ़ जाएगा। लेकिन हर कोई के मन में इतने अच्छे ख्यालात नहीं आते।

एम्बेडेड वीडियो

देशभर में हजारो लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद की मदद करने वाली दो बच्चियों को लेकर सोनू सुद ने ट्वीट किया और कहा की “मिलिए यह है दुनिया के सबसे अमीर और दुनिया का सबसे बड़ा बैंक। आपके 16350 रुपये हमारी कीमती डोनेशन है।” सोनू सूद ने इन बच्चियों की काफी तारीफ की।

Leave a Comment