इन तीन बहनों ने लिया था एक साथ जन्म, एक साथ हुईं हैं प्रेग्नेंट, इस तरह की थी प्लानिंग

 

इन दिनों एक ऐसी खबर सुनने में आ रही है, जिसे जानकर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे। यहां बात तीन ऐसी जुड़वा बहनों की है, जो साथ में प्रेगनेंट हुई और एक दो महीनों के भीतर बच्चों को जन्म भी देने वाली है।

एक साथ पैदा हुई तीनों बहनें! अब एक साथ हुई है प्रेग्नेंट, जानिए कुछ इस तरह की थी प्लानिंग - Loktantra Tv

जी, हां सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि कैलिफोर्निया में रहने वाली तीन जुड़वा बहनों ने पहले ही इसकी प्लानिंग कर रखी थी। अक्सर जुड़वा बच्चों में बहुत- सी बातें एक जैसी देखने को मिलती है, किंतु यह एक हैरान करने वाली खबर है।

एक साथ पैदा हुई तीनों बहनें! अब एक साथ हुई है प्रेग्नेंट, जानिए कुछ इस तरह की थी प्लानिंग - Loktantra Tv

तीनों बहनें बचपन से ही साथ में पली-बढ़ी थी और शादी के बाद अब तीनों एक साथ कुछ महीनों के अंदर अपने-अपने बच्चों को भी जन्म देने वाली है। यह उनके लिए बेहद रोमांचक और खास पल है। इन तीन बहनों गीना, नीना और विक्टोरिया को अमेरिका के कैलिफोर्निया में “ट्रिपलेट सिस्टर” का नाम दिया गया है।

एक साथ पैदा हुई तीनों बहनें! अब एक साथ हुई है प्रेग्नेंट, जानिए कुछ इस तरह की थी प्लानिंग - Loktantra Tv

तीनो बहनें इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हैं, और बड़ी बेसब्री से अपने बच्चों के आने का इंतजार कर रही है। तीनों बहनों में से सबसे छोटी बहन विक्टोरिया है, जिसकी पहले से ही 2 साल की एक बेटी है।

एक साथ प्रेग्नेंट हो गई तिड़वा बहनें, इस तरह की थी बच्चे पैदा करने की प्लानिंग - newscliq

विक्टोरिया ने बताया कि “यह उनके लिए एक चमत्कार जैसा है।” वे आपस में एक दूसरे से अपनी बातों और अनुभवों को साझा करती रहती है।नीना दूसरी बहन है, इनका यह पहला ही बच्चा है तथा गिना सबसे बड़ी है, इस बार यह तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। तीनों बहनों ने लागुना हिल्स के मेमोरियल केयर सैडलबैक मेडिकल सेंटर के महिला अस्पताल में डिलीवरी के लिए अपॉइंटमेंट बुक करवा रखा है।

🔴एक साथ जन्म लेने वाली तीन बहनें साथ में हुईं प्रेग्नेंट, इस तरह की थी प्लानिंग - ZeeChhattisgarh.in

अस्पताल के डॉक्टर डेनियल ने बताया कि तीनों बहनों की जांच के दौरान उन्हें पता चला कि कुछ हफ्ते पहले ही तीनों एक ही समय पर प्रेगनेंट हुई थी। लेकिन तीनों बच्चों का जन्म अलग-अलग वक्त पर होगा। उन्होंने आगे कहा कि जुड़वा बच्चों में कुछ हद तक सामान्य बातें तो देखी जाती है लेकिन ऐसी समानता कम ही देखने को मिलती है। उनका मानना है ‘वास्तव में यह एक अनोखी कहानी ही है।’

Leave a Comment