इन अभिनेत्रियों में पैसों का जरा भी नही है घमंड, सादगी भरी जिंदगी जीना करती हैं पसंद

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जो काफी नाम और शोहरत हासिल करने के बाद भी सामान्य तरीके से जीवन जीना पसंद करते हैं। दोस्तों आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की 5 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं ।जिनके पास नाम, शोहरत और दौलत की कोई कमी नहीं है फिर भी यह अभिनेत्रियां जरा सा भी घमंड नहीं करती है ।और साधारण तरीके से जीवन जीना पसंद करती हैं ।

1- जहान्वी कपूर

जाह्नवी कपूर को है 1 मई का बेसब्री से इंतजार, एक्ट्रेस ने फैंस से की खास  अपील

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अभिनेत्री जहान्वी कपूर का है। बता दे कि जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी है। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी। जानवी कपूर इस वक्त 22 वर्ष की है। और अपना अच्छा नाम बना चुकी है ।जानवी जाने-माने निर्माता बोनी कपूर की बेटी है। इतने पैसे वाले व्यक्ति की बेटी होने के बाद भी जान भी जरा सा भी घमंड नहीं करती हैं।

2- सारा अली खान

बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं सारा अली खान, इंटरनेट पर VIRAL हुआ ये लुक | Sara  Ali khan without makeup look is going viral on internet– News18 Hindi

अभिनेत्री सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री के साथ ही सारा अली खान ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। बता दें कि सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। नवाब खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद सारा अली खान काफी साधारण है ।और सामान्य तरह से जीना अधिक पसंद करती हैं।

3- विद्या बालन

Vidya Balan Auditioned 75 Times For Her Role In Parineeta - 'परिणीता' में  अपने किरदार के लिए विद्या बालन ने दिए 75 बार ऑडिशन | Patrika News

अभिनेत्री विद्या बालन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मेहनत से अपना नाम और अपनी जगह बनाई है। विद्या बालन के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। यह जाने माने डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी भी है। लेकिन फिर भी यह साधारण जीवन जीना ही अधिक पसंद करती हैं। इनमें कभी भी घमंड नहीं देखा गया है।

4- श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor दिखाई देंगी Golmaal 4 में मुख्य भूमिका निभाते हुए -  Bollywood Jalwa

फ़िल्म आशिकी 2 से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर कलाकार शक्ति कपूर की बेटी हैं। श्रद्धा काफी मिलनसार और हंसमुख है इसीलिए वह सभी के दिलों में जल्दी जगह बना लेती हैं। श्रद्धा इतनी बड़ी अभिनेत्री होने के बाद भी सामान्य तरीके से जीवन जीना अधिक पसंद करती हैं।

5- हेमा मालिनी

अरबपति हैं BJP सांसद हेमा मालिनी, 5 साल में बढ गई 34 करोड़ 46 लाख रुपये की  सम्पत्ति - PLN - PUNJAB LIVE NEWS

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल के नाम से अपनी अलग पहचान बनाने वाली हेमा मालिनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है । हेमा मालिनी आज भी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं। आपको बता दें कि इतना नाम और फेम होने के बावजूद हेमा मालिनी काफी साधारण जीवन जीना पसंद करती हैं। हेमा मालिनी को खेतों में भी काम करते हुए देखा जा चुका है। हेमा अपनी सादगी के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती है।

Leave a Comment