इतनी संपत्ति की मालकिन हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी उर्फ मुनमुन दत्ता

बबीता जी और मुनमुन दत्ता एक भारतीय मॉडल और टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री है। यह सब टीवी के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर के किरदार के रूप में काफी लोकप्रिय हैं। 28 सितंबर 1987 को मुनमुन दत्ता का जन्म पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। उसने मास्टर डिग्री अंग्रेजी विषय को लेकर पूरी की।

Munmun Dutta Controversy: 6 Times Munmun Dutta Landed In Controversy,  Racist Comment To Fight With Boyfriend​ - बॉयफ्रेंड संग मारपीट, सेट पर  नखरे, 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता का विवादों से है ...

वह पहले दूरदर्शन और आकाशवाणी में बाल गायिका के रूप में कोलकाता में प्रस्तुति देती थी। जब मुनमुन दत्ता पूणे में रह रही थी, वहां एक फैशन शो में भाग लिया। उसके बाद वह मुंबई आ गई और अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत। उन्होंने सबसे पहले ‘हम सब बाराती’ धारावाहिक में 2004 में अभिनय की शुरुआत की। भूमिका कमल हासन की मुंबई एक्सप्रेस उनकी पहली फिल्म थी। इसके बाद 2006 में फिल्म हॉलीडे में नजर आई।

मुनमुन फिर विवादों में : विवादित बयान के बाद 'Babita ji' पर हांसी में  एफआईआर दर्ज, पहले भी #MeToo कैंपेन से विवादों के घेरे में थी तारक मेहता का  ...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुनमुन दत्ता 30 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है। वह सीरियल के द्वारा सबसे अधिक इनकम करती है। इतना ही नहीं बल्कि बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन और फिल्म में छोटे-मोटे रोल कर अच्छी कमाई कर लेती हैं।लगभग 15 से 20 लाख की कमाई मुनमुन दत्ता 1 महीने में करती है। बबीता जी महंगी और लग्जरी गाड़ियों की शौकीन है, इनके पास मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू गाड़ियां हैं।

Munmun Dutta Controversy: 6 Times Munmun Dutta Landed In Controversy,  Racist Comment To Fight With Boyfriend​ - बॉयफ्रेंड संग मारपीट, सेट पर  नखरे, 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता का विवादों से है ...

मॉडलिंग और एक्टिंग के लिए बबीता जी खुद को काफी फिट एंड फाइन रखती है। वह केवल शो में स्टाइलिश नहीं दिखती है बल्कि वह रियल में इससे कहीं ज्यादा खूबसूरत और फैशनेबल है। पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 2008 को मुनमुन दत्ता को बबीता जी के किरदार को निभाने का अवसर मिला। इसी शो के द्वारा वह काफी लोकप्रिय हो गई, वह शुरू से ही इस शो से जुड़ी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में सबसे अधिक फीस लेने वाले कलाकारों में से एक बबीता जी हैं। केवल एक एपिसोड द्वारा वह 30 से 50 हजार की कमाई कर लेती है।

Leave a Comment