इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने साझा किया पति की हरकतों पर अपना दर्द

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एवं उनके परिवार को पिछले कुछ दिनों में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है । शिल्पा शेट्टी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि उनको अपने पति के कारण इस तरह की समस्याओं का भी सामना करना पड़ेगा। शिल्पा शेट्टी अपने बेहतरीन अभिनय एवं फिटनेस के लिए पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान रखती हैं। लेकिन पिछले दिनों उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही काफी कठिन दौर से गुजर रही हैं।

पति की हरकतों पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर बयां किया अभिनेत्री शिल्पा  शेट्टी ने अपने दिल का दर्द

बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सभी कार्यक्रमों को पूरी तरह से रद्द कर दिया है। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि वह आगे क्या करें और क्या नहीं करें । इस तरह अचानक से हुई कार्यवाही में उनके पति राज कुंद्रा को आरोपी सिद्ध कर दिया गया है। बता दें कि राज कुंद्रा के ऊपर सॉफ्ट पोर्नग्राफी के आरोप लगाए गए हैं। और इस तरह के अपराध को देश में काफी गंदे अपराधों में गिना जाता है। इसके लिए कड़ी सजा का भी प्रावधान बनाया गया है।

पति की हरकतों पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर बयां किया अभिनेत्री शिल्पा  शेट्टी ने अपने दिल का दर्द

बता दें की राज की गिरफ्तारी के बाद लगातार कई बड़े खुलासे हो चुके हैं इसको देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि राज को आगे चलके काफी समस्या का सामना करना पड़ सकता है । 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी। उसके बाद से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से गायब हो चुकी थी । लेकिन बता दें कि बीते 22 जुलाई को उन्होंने रात में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है ।

पति की हरकतों पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर बयां किया अभिनेत्री शिल्पा  शेट्टी ने अपने दिल का दर्द

इसी स्टोरी में उन्होंने एक बुक की तस्वीर साझा की है। जिसके माध्यम से उन्होंने अपने दर्द को भी बयां किया है । बता दें कि हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बनाये हुए हैं। लेकिन 22 जुलाई को इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है इस स्टोरी में शिल्पा शेट्टी ने किताब के पन्नों की तस्वीर साझा की है इस तस्वीर काफी भारी बातें लिखी हुई है। जिसमे एक हंसते खेलते व्यक्ति की जिंदगी में अचानक ही काफी परेशानियां उत्पन्न हो जाने का जिक्र हैं । इस स्टोरी को शिल्पा शेट्टी ने शेयर करते हुए या जाहिर कर दिया है कि वह कितनी परेशानियों के दौर से गुजर रहीं हैं।

Shilpa Shetty Shares The Idea For Dealing With COVID-19, Says- Battle is  not easy for any of us | एक्ट्रेस ने लिखा- सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक  है, यह लड़ाई हममें

लेकिन फिर भी वह अंदर से खुद को मजबूत बनाए हुए हैं और आने वाली समस्याओं का सामना करने के लिए तैयार है। उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से यह बता दिया है कि परिस्थिति चाहे कुछ भी हो इंसान को पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए।

Leave a Comment