इंडियन आइडल से बाहर आते ही सवाई भाट का करियर हुआ शुरू, पहले गाने को मिले लाखों में व्यूज

 

सोनी टीवी पर आने वाले मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट ने सभी को अपनी आवाज का दीवाना बना लिया है। वह बता दें कि इन्हीं कंटेस्टेंट्स में शामिल सवाई भाट पिछले ही दिनों शो से बाहर हुए हैं ।लेकिन सवाई को जनता का भरपूर प्यार और जज इसका भरपूर सपोर्ट मिला। उन्होंने अपनी गायकी से सभी का दिल जीत लिया था।

Indian Idol 12 Sawai Bhatt Shared Life Journey In Interveiw With Ndtv – इंडियन  आइडल में पपेट शो चलाने वाले सवाई भाट ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू, इंटरव्यू  में बोले –

हाल ही में सवाई ने अपना पहला गाना रिलीज किया है । और उनके इस गाने, पहले गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है ।

हिमेश ने पूरा किया अपना वादा

Sawai Bhatt croons to 'Tu Bichadann' on Indian Idol 12; makes judge Himesh  Reshammiya emotional - Times of India

आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन के 12 में बतौर जज हिमेश रेशमिया नजर आ रहे हैं। जज हिमेश रेशमिया ने सवाई को यह वादा किया था कि वह उन्हें ब्रेक देंगे और इस वादे को पूरा करते हुए हिमेश रेशमिया ने सवाई से गाना गवाकर करके उसे यूट्यूब पर रिलीज किया है।

Indian Idol season 12: Himesh Reshammiya breaks down after Sawai Bhatt  performance | IWMBuzz

बता दें कि इस एल्बम का नाम हिमेश के दिल से है। सवाई द्वारा गाया गया यह गाना बीते 3 जुलाई को रिलीज किया गया था ।लेकिन दो ही दिनों में गाने ने धमाल मचा दिया। इन 2 दिनों में सवाई के इस गाने पर एक मिलियन यानी कि 1000000 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं । इसके अलावा यूट्यूब पर ही यह तीसरे नंबर पर ट्रेंड करता हुआ भी नजर आ रहा है।

Indian Idol 12: Is Contestant Sawai Bhatt Exiting From The Show? Read Here

इस गाने की यह की धमाकेदार शुरुआत को देखते हुए या उम्मीद की जा रही है कि यह गाना आगे भी काफी अच्छा प्रदर्शन करेगा।

हिमेश ने बताई यह बातें

बता दें कि अभी इस गाने का स्टूडियो वर्जन है। रिलीज हुआ है हिमेश रेशमिया ने अपनी सोशल मीडिया पर लिखा है, कि सवाई की आवाज सभी से पूरी तरह से अलग है। जिस पर कि वह फिदा थे और अब वे सबको सवाई की आवाज सुनवा रहे हैं।

Sawai Bhatt Songs | Rajasthan's Nagaur Sawai Bhatt Debut In Himesh  Reshammiya Music Album Himesh Ke Dil Se | जब तक सांसें चलेंगी तुझको चाहूंगा  यार....गाने को 3 घंटे में 2 लाख

हिमेश रेशमिया ने अपनी सोशल मीडिया पर लिखा है कि,” सवाई की आवाज अभी से पूरी तरह से अलग है जिस पर कि वह फिदा थे और अब वे सबको सगाई की आवाज से रूबरू करवाएंगे। हिमेश ने आगे लिखा है कि “किसी भी गाने को रिलीज करने से पहले उसके स्टूडियो वर्जन को रिलीज होना चाहिए, यही कारण है कि उन्होंने सवाई के गाने का स्टूडियो वर्जन रिलीज किया है । हिमेश रेशमिया ने सवाई की तारीफ करते हुए लिखा है कि,” वह काफी टैलेंटेड लड़के हैं ।”

गरीब सवाई की बदली जिंदगी

Sawai Bhatt Phone Number, Contact Number, Address, Wiki, Bio - Famous Wiki  Bio

आपको बता दें कि बेहतरीन आवाज के धनी सवाई भाट राजस्थान के नागौर के निवासी हैं। सवाई कठपुतली का खेल दिखाने वाले परिवार से ताल्लुक रखते हैं। और इसी काम से उनका परिवार अपना पेट भरता है ।

Indian Idol 12: Himesh Reshammiya fulfills his promise, records song with Sawai  Bhatt who is out of the show | My India News

सवाई के परिवार ने अपना पूरा जीवन एक कपड़े के तंबू में गुजार दिया है। लेकिन आप सवाई के कारण सबकी किस्मत बदल गई है। सवाई को पूरा देश आज पहचानता है ।और उनकी आवाज का दीवाना है । इंडियन आइडल के मंच से सवाई को एक पहचान के साथ-साथ लोगों का बहुत सारा प्यार भी मिला है।

नागौर में हुआ भव्य स्वागत

Indian Idol 12 fame Sawai Bhatt receives grand welcome in hometown after  eviction, watch videos | Tv News – India TV

आपको बता दें कि जून के महीने में सवाई रियलिटी शो इंडियन आइडल से एलिमिनेट हो गए थे। इसके बाद जब यह अपने घर नागौर गए तो वहां सब ने स्वागत किया । सवाई का बहुत भव्यता के साथ स्वागत हुआ। सवाई का स्वागत ऐसे हो जैसे कि किसी रॉकस्टार का स्वागत किया जा रहा है । इस दौरान की वीडियो जी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

sawai bhatt debut in himesh reshammiya music album himesh ke dil se  sanseinn song release video indian idol 12 bud | Sawai Bhatt का पहला गाना  'सांसें' रिलीज, हिमेश रेशमिया ने दिया

सलाई ने सभी के प्यार का बहुत सम्मान किया और सभी को दिल से शुक्रिया भी किया । जहां एक ओर देश के आम नागरिक सवाई के आवाज को पसंद करते हैं वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या भी सवाई की आवाज की दीवानी थी ।

Sawai Bhatt eviction | Indian Idol 12: Amitabh Bachchan's granddaughter  Navya is in tears as Sawai Bhatt gets eliminated

जब सवाई एलिमिनेट हुए थे और शो से बाहर हुए थे तब नव्या ने इस पर अपना दुख जाहिर किया था।

Leave a Comment