आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी ने छिप कर ली थी शादी, रानी मुखर्जी ने किया अपनी लव स्टोरी का खुलासा

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी 43 वर्ष की हो चुकी है । रानी मुखर्जी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और बेहतरीन अभिनय के दम पर एक खास जगह बनाई है । यह लोगों में काफी लोकप्रिय है। रानी मुखर्जी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो यह भी काफी दिलचस्प है।

Rani Mukerji Aditya Chopra love story: Rani Mukerji And Aditya Chopra Untold Secret Love Story- शादीशुदा आदित्य चोपड़ा से प्यार कर बैठी थीं रानी मुखर्जी, ऐसे छुपाई थी लव स्टोरी - Navbharat

बता दें कि 21 अप्रैल साल 2014 में रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ शादी करके सभी को हैरान कर दिया था। आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी की शादी इटली में हुई थी। आदित्य चोपड़ा हमेशा ही मीडिया और लोगों के सामने आने से बचते रहे हैं। लेकिन रानी मुखर्जी ने अपने और आदित्य चोपड़ा के प्रेम कहानी के बारे में इंटरव्यू में खुलकर के सारी बातें बताई थीं। आज हम आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं।

Aditya Chopra – Rani Mukerji move into a new home : Bollywood News - Bollywood Hungama

दोस्त आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा तलाकशुदा है। और उनकी पहली पत्नी का नाम पायल खन्ना है। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा दूसरे के करीब आए थे तब रानी मुखर्जी के ऊपर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया गया था। लेकिन सच बात यह है कि रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ अपना रिश्ता आगे तब ही बढ़ाया जब उनका तलाक हो चुका था।

Aditya Chopra And Payal Khanna Divorce Pics

बता दें कि साल 2009 में आदित्य चोपड़ा ने पायल खन्ना से तलाक ले लिया था ।और वह दोनों अलग हो चुके थे। इस इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने बताया कि रिलेशनशिप में एंटर करने से पहले वे और आदित्य चोपड़ा काफी अच्छे दोस्त बन चुके थे। उस वक्त दोनों के ही जीवन में बुरा समय चल रहा था। आदित्य चोपड़ा को रानी इसलिए पसंद थी क्योंकि वह बाकी अभिनेत्रियों से अलग थी ।

Aditya Chopra gifts an Audi to Rani Mukerji - Hindustan Times

बता दें कि रानी को पहली बार अपने साथ बाहर ले जाने के लिए आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के माता-पिता की अनुमति मांगी थी। और उनके माता-पिता ने इसके लिए रजामंदी दी थी। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की पहली मुलाकात बात करें तो वह भी काफी इंटरेस्टिंग किस्सा रहा है।

Rani Mukerji and Aditya Chopra first wedding anniversary: B-town's power couple celebrates a year of marriage! | India.com

आपको बता दे कि यह दोनों एक रेस्टोरेंट में पहली बार एक दूसरे से मिले थे उस वक्त रानी मुखर्जी अपनी पहली फिल्म राजा की आएगी बारात में काम कंप्लीट कर चुकी थी। और उस वक्त तक आदित्य चोपड़ा जाने-माने निर्देशक बन चुके थे ।आदित्य चोपड़ा ने सोचा था कि रानी मुखर्जी उन्हें देखते ही उनसे मिलने के लिए आएंगीं। जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और रानी मुखर्जी ने आदित्य को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया था।

Rani Mukerji Aditya Chopra | Rani Aditya Wedding | Rani Mukherji Marriage - Filmibeat

इसके बाद आदित्य चोपड़ा ने करण जौहर से कहकर की रानी मुखर्जी को फ़िल्म ” कुछ कुछ होता है” है में कास्ट करने के लिए कहा था। क्योंकि उनको रानी मुखर्जी का काम उनकी पहली फिल्म “राजा की आयेगी बरात” में काफी पसंद आया था। और यहीं से शुरू हुई थी इन दोनों की दोस्ती जो कि धीरे-धीरे प्यार में बदली और फिर यह दोनों एक दूसरे के जीवन साथी बन गए।

Leave a Comment