आखिर क्यों भरती हैं रेखा अपनी मांग में सिंदूर? खुद ही किया खुलासा

 

लोग हमेशा बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती पर घायल रहते हैं। हर किसी को उनका स्टाइल एवं उनका मेकअप पसंद आता है। लेकिन उनके मांग में भरा हुआ सिंदूर आज भी लोगों के मन में एक सवाल बना हुआ है। तो बता दें कि रेखा ने खुद एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सिंदूर क्यों लगाती हैं।

Rekha refuses to get tested even after security guard, 4 local watchmen  test positive for coronavirus

भले ही रेखा आज बॉलीवुड की दुनिया से दूर हो गई हो लेकिन आज भी अगर रेखा किसी इवेंट में उपस्थित होती है तो उस इवेंट में चार चांद लग जाते हैं। उनकी उम्र 66 वर्ष है लेकिन वह फिर भी इतनी खूबसूरत एवं जवान दिखाई देती हैं। बात करें उनकी मांग में भरे हुए सिंदूर की तो कई बार लोगों के मन में इससे जुड़ा सवाल उठता है। तो आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले हैं।

Rekha refuses to take COVID-19 test without symptoms | Entertainment News –  India TV

सबसे पहले आपको बता दें कि लोगों ने पहली बार जब रेखा को सिंदूर लगाते हुए देखा तो सभी लोग दंग रह गए। यह भी कहा जाता है कि रेखा अपने मांग में अमिताभ बच्चन जी के नाम का सिंदूर लगाती है।

Veteran actress Rekha under home quarantine after staff tests positive for  COVID-19 | Hindi Movie News - Times of India

उन्हें सबसे पहले सिंदूर में ऋषि कपूर एवं नीतू सिंह की शादी में देखा गया था। वहां पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनकी धर्मपत्नी जया बच्चन भी उपस्थित हुए थे।

Four more guards in Rekha's area found coronavirus positive : Bollywood  News - Bollywood Hungama

इस सिंदूर को देखकर जया बच्चन घबरा गई और बता दें कि यह वही समय था जब अमिताभ बच्चन एवं अभिनेत्री रेखा की अफेयर की खबर उड़ रही थी। जया बच्चन का मन घबरा रहा था एवं मन ही मन में सोच रही थी कि कहीं लोगों का कहना सच न हो जाए।

When Rekha Went To Neetu Singh & Rishi Kapoor's Wedding With A Sindoor In  Her Maang

फिर कई सालों बाद रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया वह इस इंटरव्यू में यह बताती है कि वह किसी के नाम की सिंदूर अपने मांग में नहीं लगाती है बल्कि वह अपने फैशन के लिए अपनी मांग पर सिंदूर लगाती हैं और इससे वह काफी खूबसूरत भी नजर आती है।

Leave a Comment