4 साल बाद अनिल अंबानी ने क्यों किया था टीना को फोन, कैसी हो पूछ करके काट दी थी कॉल

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी एवं उनका परिवार अपने जीवन शैली और सुख सुविधाओं के लिए अक्सर सुर्खियों में बना रहता है । यू तो अनिल अंबानी को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है । लेकिन उनकी प्रेम कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है।

बड़े भाई ने की अरेंज मैरिज

Anil Ambani Communicate Tina After Four Years When Hearing About Earthquake  Reveals In An Interview - अनिल अंबानी ने टीना को किया था फोन, कैसी हो?  पूछकर काट दी थी कॉल, जानें

आपको बता दें कि अनिल अंबानी के बड़े भाई मुकेश अंबानी ने अपने माता-पिता की पसंद से अरेंज मैरिज करना स्वीकार किया था। तो वहीं उनके छोटे भाई अनिल अंबानी ने प्रेम विवाह किया है। इस लव मैरिज को करने के लिए काफी पापड़ बनाने पड़े थे।

मशहूर अभिनेत्री से की थी शादी

Love Story Of Anil Ambani And Tina Munim, किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है  इनकी प्रेम कहानी

बता दें कि अनिल अंबानी ने 80 के दौर की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक टीना मुनीम के साथ शादी की। प्रेम कहानी में एक समय ऐसा भी आया था जब इन्हें अपने परिवार के कारण एक दूसरे से अलग होना पड़ा था। और यह दोनों 4 साल तक एक दूसरे के संपर्क में नहीं रहे थे। इस बात का खुलासा खुद अनिल अंबानी ने अभिनेत्री सिमी अग्रवाल के शो में किया था।

4 साल तक नही किया था सम्पर्क

Anil Ambani Communicate Tina After Four Years When Hearing About Earthquake  Reveals In An Interview - अनिल अंबानी ने टीना को किया था फोन, कैसी हो?  पूछकर काट दी थी कॉल, जानें

इस शो के दौरान अनिल अंबानी ने टीना अंबानी से दोबारा मिलने की कहानी याद की थी । और अपनी कहानी को याद करते हुए बताया था कि , यह दोनों 3 से 4 सालों तक एक दूसरे के संपर्क में नहीं रहे थे । अनिल अंबानी बताते हैं कि इस बीच उन्होंने केवल एक बार ही अभिनेत्री टीना मुनीम से संपर्क करने का प्रयास किया था।

भूकम्प की खबर सुनकर डर गए थे अनिल

Anil Ambani resigns as director of Reliance Communications

वह बताते हैं कि, उन्होंने टीवी पर लॉस एंजलिस में बड़े भूकंप की खबर देखी थी। उस वक्त वे डर गए थे क्योंकि उस वक्त टीना भी वहीं पर थी। और लॉस एंजलिस में भूकंप आया था । इस खबर को सुनने के बाद अनिल अंबानी ने टीना का नंबर खोज कर निकाला था। और उन्हें फोन किया था। इसके आगे अनिल अंबानी कहते हैं कि, किस्मत से उनका फोन टीना नद उठाया था । वहीं दूसरी और टीना मुनीम का कहना था,कि अगर वह फोन नहीं उठाती तो अनिल कभी भी उनके बारे में नहीं पूछते।

जवाब सुनते ही काट दिया फोन

An enormous earthquake struck and Tina Munim determined to marry Anil Ambani!  - Sahiwal

अनिल बताते हैं कि जब उन्होंने टीना की आवाज सुनी तो उन्होंने पूछा आप ठीक है जिसमें टीना ने हां जवाब दिया था। और उनका जवाब सुनते ही अनिल अंबानी ने फोन काट दिया था। आपको बता दें कि अनिल की इस बात को सुनकर के टीना ने बताया की, अनिल ने उन्हें फोन किया और हेलो कहा, इस पर उन्होंने अनिल की आवाज पहचान ली थी। उन्हें बहुत खुशी भी हुई थी। इस बार अनिल ने पूछा कि क्या आप ठीक हैं ?टीना ने उत्तर दिया कि “हां लेकिन क्यों?”

The story of Anil Ambani and Tina Munim: How Anil convinced his father  Dhirubhai Ambani for

इस पर अनिल ने कहा था कि बड़ा भूकंप आया था।, टीना ने रिप्लाई करते हुए कहा था कि हां पर उनके आस पास के इलाके में नहीं था, भूकम्प उनकी जगह से काफी दूर था । और उनकी बात पूरी होने से पहले ही अनिल अंबानी ने फोन काट दिया।

Tina Ambani aka Tina Munim at Akash Ambani Shloka Mehta Wedding reception  in Mumbai with Anil Ambani in photos

टीना बताती है कि वह इस बात से काफी खफा भी हो गई थी । लेकिन बाद में अनिल अंबानी और टीना ने अपने अपने परिवार वालों को और माता-पिता को शादी के लिए मना लिया और उनकी शादी हो गई आज यह दोनों एक साथ हैं।

Leave a Comment